1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बच्ची की हत्या कर कूड़े में फेंका शव, पुलिस ने जाहिद और असलम नाम के आरोपियों को गिरफ्तार किया

बच्ची की हत्या कर कूड़े में फेंका शव, पुलिस ने जाहिद और असलम नाम के आरोपियों को गिरफ्तार किया

बच्ची के पिता बनवारी लाल शर्मा की शिकायत पर जाहिद और असलम नामक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है

Bhasha Bhasha
Published on: June 06, 2019 16:47 IST
Toddler killed in Aligarh Uttar Pradesh- India TV
Toddler killed in Aligarh Uttar Pradesh

अलीगढ़। अलीगढ़ के टप्पल इलाके में धन के लेन—देन को लेकर हुए विवाद के कारण तीन साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से मौके पर बड़े पैमाने पर पुलिस बल को तैनात किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने गुरुवार को बताया कि गत 31 मई को टप्पल से लापता हुई तीन साल की बच्ची का क्षत—विक्षत शव गत दो जून को उसके घर के पास एक कूड़े के ढेर में दबा पाया गया। 

उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता बनवारी लाल शर्मा की शिकायत पर जाहिद और असलम नामक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे पूछताछ में पता चला है कि दोनों आरोपियों का बच्ची के पिता से धन के लेन—देन को लेकर झगड़ा हुआ था। कुलहरि ने बताया कि बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची से बलात्कार के संकेत नहीं मिले हैं। उसकी गला दबाकर हत्या की गयी है। 

उन्होंने कहा कि वारदात की गम्भीरता को देखते हुए दोनों अभियुक्त पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लगाए जाने की कार्यवाही शुरू कर दी गयी है। मामले की फास्ट ट्रैक अदालत में सुनवाई कराये जाने की भी प्रक्रिया शुरू की गयी है। कुलहरि ने बताया कि मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से कल पैदा हुए तनाव के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment