1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. ठंड और शीतलहर के कारण गाजियाबाद में 12 जनवरी तक स्कूल रहेंगे बंद, जारी हुआ आदेश

ठंड और शीतलहर के कारण गाजियाबाद में 12 जनवरी तक स्कूल रहेंगे बंद, जारी हुआ आदेश

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बढ़ती ठंड और शीतलहर के मद्देनजर बेसिक शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने स्कूलों को 12 जनवरी तक बंद करने का आदेश जारी किया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:06 Jan 2019, 11:38 PM IST]
Ghaziabad schools to remain closed till January 12- India TV
Ghaziabad schools to remain closed till January 12

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बढ़ती ठंड और शीतलहर के मद्देनजर बेसिक शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने स्कूलों को 12 जनवरी तक बंद करने का आदेश जारी किया है। आदेश में कहा गया है कि जिलाधिकारी गाजियाबाद के आदेशानुसार वर्तमान में चल रही शीतलहर के कारण जनपद में संचालित कक्षा 12 तक सभी बोर्डों के विद्यालय दिनांक 12 जनवरी 2019 तक बंद रहेंगे। आदेशों का कड़ाई से अनुपालन कराया जाना सुनिश्चित करें।

ऊंचे पर्वतीय इलाकों में भारी बर्फबारी से राजधानी दिल्ली और एनसीआर में शनिवार और रविवार को हुई बारिश के बाद ठंड बहुत बढ़ गई है। कुल्लू जिले के मनाली में नौ सेमी बर्फबारी हुई है जबकि आदिवासी लाहौल-स्पीती के प्रशासनिक केंद्र केलांग और किन्नौर के कल्पा में 13-13 सेमी हिमपात रिकॉर्ड किया गया है। जिसका असर निचले इलाकों में देखने को मिल रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: ठंड और शीतलहर के कारण गाजियाबाद में 12 जनवरी तक स्कूल रहेंगे बंद, जारी हुआ आदेश
Write a comment
the-accidental-pm-300x100