1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. दुकानों को रौंदते हुए घर से टकराया ट्रक: चार लोगों की मौत, 5 जख्मी

दुकानों को रौंदते हुए घर से टकराया ट्रक: चार लोगों की मौत, 5 जख्मी

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जहानागंज थाना क्षेत्र के इटौरा-चक्रपानपुर मार्ग पर स्थित टिल्लूगंज बाजार में एक अनियंत्रित ट्रक कई दुकानों को ध्वस्त करता हुआ मकान से जा टकराया।

Bhasha Bhasha
Updated on: July 20, 2019 23:21 IST
truck- India TV
Image Source : INDIA TV प्रतिकात्मक तस्वीर

आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के जहानगंज क्षेत्र में शनिवार शाम एक बेकाबू ट्रक के कई दुकानों को ध्वस्त करते हुए एक मकान से जा टकरायी जिससे इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गये। 

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जहानागंज थाना क्षेत्र के इटौरा-चक्रपानपुर मार्ग पर स्थित टिल्लूगंज बाजार में एक अनियंत्रित ट्रक कई दुकानों को ध्वस्त करता हुआ मकान से जा टकराया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में रीना, सोहनी, सुराती चौहार और बुलबुल की मौके पर ही मौत हो गयी।

सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना में पांच अन्य लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनमें से कई की हालत नाजुक है, लिहाजा मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों का आरोप है कि चालक नशे में धुत होकर ट्रक चला रहा था जिससे यह भीषण दुघर्टना हुई। इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment