1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मेरठ में कार और ट्रक की भिड़ंत, पांच व्यक्तियों की मौत

मेरठ में कार और ट्रक की भिड़ंत, पांच व्यक्तियों की मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर सरधना नानू मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार की ट्रक से भीषण भिड़ंत होने से कार में सवार पांच युवकों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 09, 2019 21:37 IST
मेरठ, मौत- India TV
मेरठ में कार और ट्रक की भिड़ंत, पांच व्यक्तियों की मौत

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर सरधना नानू मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार की ट्रक से भीषण भिड़ंत होने से कार में सवार पांच युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि कार में सवार पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पांचों युवक अपने दोस्त की शादी में शामिल होने मुजफ्फरनगर के मीरापुर जा रहे थे। 

जिला पुलिस प्रवक्ता ने मृतकों के परिजनों की तहरीर के आधार पर बताया कि नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाले अंकित, कैलाश, ओम प्रकाश, मोहित और सचिन कार में सवार होकर शुक्रवार रात अपने दोस्त अंकित (निवासी सलारपुर जानसठ) की शादी में शामिल होने के लिए मीरापुर जा रहे थे। 

प्रवक्ता के अनुसार इन लोगों ने जल्दी पहुंचने के लिए कांवड़ पटरी मार्ग को चुना जहां पर ट्रक से उनकी कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के बाद पांचों युवक कार में फंस गए और उनकी मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही करके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13