1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा: चार मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, बिल्डिंग में थीं एक दर्जन से ज्यादा दुकानें

नोएडा: चार मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, बिल्डिंग में थीं एक दर्जन से ज्यादा दुकानें

नोएडा के एक गांव में एक स्थानीय मार्केट की चार मंजिला इमारत में शनिवार की रात आग लग गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 02, 2019 7:03 IST
Fire broke out in commercial building in sector 51, Noida.- India TV
Fire broke out in commercial building in sector 51, Noida.

नोएडा (उत्तर प्रदेश): नोएडा के एक गांव में एक स्थानीय मार्केट की चार मंजिला इमारत में शनिवार की रात आग लग गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। अधिकारी ने बताया कि यह घटना सेक्टर 51 के होशियारपुर की शर्मा मार्केट में रात लगभग 10 बजकर 30 मिनट पर हुई, जिसके बाद पुलिस अधिकारी और अग्निशमन सेवा विभाग के कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। 

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘ दमकल की लगभग छह गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और मध्य रात्रि से पहले आग पर काबू पा लिया गया।’’ अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारण और इसमें हुए नुकसान की पुष्टि जांच के बाद ही हो पाएगी। बता दें कि जिस बिल्डिंग में आग लगी है वह चार मंजिला कॉमर्शियल बिल्डिंग है। दमकल विभाग की टीम को आग बुझाने में करीब 3 घंटे लग गए।

इस बिल्डिंग में एक दर्जन से ज्यादा दुकानें है। पहली मंजिल पर पंजाब नेशनल बैंक और ओबीसी बैंक हैं। गनीमत रही कि आग पहली और दूसरी मंजिल तक नहीं पहुंच पाई। शर्मा मार्केट के नाम से ये बिल्डिंग है। इसमें कई कंपनियों के दफ्तर भी हैं। ये आग कैसे फैली, इसकी जांच की जा रही है, ये भी कहा जा रहा है कि इमारत में आग बुझाने के उपकरण नहीं लगे थे, जिसकी वजह से आग फैलती चली गई।

(इनपुट- भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment