1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी: पिता ने 2 साल तक किया बेटी का रेप, फिर सिर और धड़ अलग कर मार डाला

यूपी: पिता ने 2 साल तक किया बेटी का रेप, फिर सिर और धड़ अलग कर मार डाला

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के एक व्यक्ति को अपनी 19 वर्षीय बेटी से 2 साल तक दुष्कर्म करने और फिर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 18, 2019 10:32 IST
Father arrested for allegedly raping and killing his daughter in Gorakhpur- India TV
PTI Representational Image

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के एक व्यक्ति को अपनी 19 वर्षीय बेटी से 2 साल तक दुष्कर्म करने और फिर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना गोरखपुर में हुई और आरोपी को शुक्रवार को उसकी बड़ी बेटी की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा कि व्यक्ति ने अपनी छोटी बेटी के साथ पिछले 2 सालों में कई बार दुष्कर्म किया और फिर 26 जुलाई की रात उसे मार डाला। 

बेटी के सिर और धड़ को किया अलग

आरोपी ने उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया। वहशी पिता ने उरवा इलाके में उसके सिर को दफना दिया और शरीर के निचले हिस्से को एक नाले में फेंक दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) सुनील गुप्ता ने कहा, ‘पूछताछ के दौरान, आरोपी ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसने पिछले दो वर्षों में अपनी बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी।’ आरोपी की पत्नी की 15 साल पहले मौत हो चुकी है और उसकी बड़ी बेटी की शादी 2015 में हुई थी। वह छोटी बेटी के साथ रह रहा था।

बड़ी बेटी को हुआ शक
बड़ी बेटी को उस समय शक हुआ जब उसकी बहन रक्षा बंधन पर उससे मिलने नहीं गई। जब उसने इस बारे में पूछताछ की, तो आरोपी ने उसे बताया कि उसने अपनी छोटी बेटी की हत्या कर दी है। एसएसपी ने बताया, ‘पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। आरोपी पिता के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है और उसे जेल भेज दिया गया है।’ (IANS)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment