1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लखीमपुर खीरी में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की प्रतिमा को पहनाया बुर्का, भड़के कांग्रेस कार्यकर्ता

लखीमपुर खीरी में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की प्रतिमा को पहनाया बुर्का, भड़के कांग्रेस कार्यकर्ता

लखीमपुर खीरी जिले के गोला इलाके में कुछ शरारती तत्वों ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की मूर्ति को बुर्का पहना दिया। मामले की जानकारी जैसे ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मिली, उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 03, 2019 19:32 IST
indira gandhi- India TV
Image Source : SOCIAL MEDIA पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की प्रतिमा को पहनाया बुर्का

लखीमपुर खीरी। यूपी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां के लखीमपुर खीरी जिले के गोला इलाके में कुछ शरारती तत्वों ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की मूर्ति को बुर्का पहना दिया। मामले की जानकारी जैसे ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मिली, उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद जिला प्रशासन और पुलिस के लोगों ने किसी तरह कांग्रेस कार्यकर्ताओं को समझाया।

दरअसल गोला इलाके में सोमवार सुबह जब लोग इंदिरा पार्क में सुबह की सैर के लिए पहुंचे तो उन्होंने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की मूर्ति के चेहरे को बुर्के से ढका देखा। यह खबर कुछ ही देर में पूरे शहर में फैल गई, जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर तुरंत पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की प्रतिमा से बुर्का हटवाया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को यह आश्वासन दिया कि वो जल्द ही शरारती तत्वों को पकड़कर कठोर कार्रवाई करेगी। पुलिस ने कहा कि शरारती तत्वों ने यह हरकत शहर का माहौल खराब करने के लिए की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment