1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. फूलपुर-गोरखपुर लोकसभा सीटों के उपचुनाव से घबराए अखिलेश: BJP

फूलपुर-गोरखपुर लोकसभा सीटों के उपचुनाव से घबराए अखिलेश: BJP

अखिलेश ने कल एक बयान में कहा था कि ईवीएम के बजाये बैलट पेपर से चुनाव कराए जायें। उन्होंने यह भी कहा था कि...

Reported by: Bhasha [Updated:27 Dec 2017, 6:10 PM IST]
akhilesh yadav- India TV
akhilesh yadav

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीटों पर उपचुनावों में ईवीएम का प्रयोग न कराए जाने के समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर तंज कसते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आज कहा कि वह उपचुनावों की आहट से घबरा गए हैं।

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने आज एक बयान में कहा कि लगातार चुनाव हारने से पूर्व मुख्यमंत्री का आत्मविश्वास बुरी तरह हिल गया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ऑस्ट्रेलिया से उच्च शिक्षित हैं और अपने कार्यकाल में लैपटॉप, टैबलेट बांटने के पक्षधर रहे है, भले ही वह जातीय-मजहबी आधार पर बांटते रहे हो, लेकिन टेक्नोफ्रेंडली यादव का ईवीएम पर प्रश्न खड़ा करना उनकी खिसियाहट को दिखा रहा है। सपा की जातीय-मजहबी राजनीति के दिन अब लद गए हैं। जनता विकास के मसले पर गंभीर है।

उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष जनता की समस्याओं और समाधान से पूरी तरह कटे हुए है और ऐसे में विधानसभा, निकाय चुनाव और हाल में सम्पन्न विधानसभा उपचुनाव की पराजय से सबक नहीं सीख पर रहे है। त्रिपाठी ने दावा किया कि लोकसभा उपचुनावों में भाजपा की जीत पिछली बार की जीत से ज्यादा बड़े अंतर से होगी।

गौरतलब है कि अखिलेश ने कल एक बयान में कहा था कि ईवीएम के बजाये बैलट पेपर से चुनाव कराए जायें। उन्होंने यह भी कहा था कि इस संबंध में वह जनवरी के प्रथम सप्ताह में विपक्ष के नेताओं के साथ एक बैठक भी करेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: फूलपुर-गोरखपुर लोकसभा सीटों के उपचुनाव से घबराए अखिलेश: BJP
Write a comment