1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्‍तर प्रदेश: ईस्‍टर्न पेरिफेरल एक्‍सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, कोहर के चलते 30 वाहन टकराए

उत्‍तर प्रदेश: ईस्‍टर्न पेरिफेरल एक्‍सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, कोहर के चलते 30 वाहन टकराए

दिल्ली से सटे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां भीषण कोहरे की वजह से 30 से अधिक वाहन आपस में टकरा गए।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:18 Jan 2019, 12:23 PM IST]
eastern peripheral expressway- India TV
eastern peripheral expressway

दिल्‍ली से सटे ईस्‍टर्न पेरिफेरल एक्‍सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां भीषण कोहरे की वजह से 30 से अधिक वाहन आपस में टकरा गए। ये हादसा उत्‍तर प्रदेश के बागपत जिले की सीमा में हुआ। इस दुर्घटना में 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार घायलों में नेपाल से आया एक परिवार भी शामिल है। बड़ी संख्‍या में दुर्घटना के होने के चलते एक्‍सप्रेस वे पर आवागमन बंद कर दिया गया है। राहत एवं बचाव के कार्य के लिए हरियाणा एवं उत्‍तर प्रदेश पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। घायलों को निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Eastern Peripheral Expressway accident several injured dead rescue operation going on | उत्‍तर प्रदेश: ईस्‍टर्न पेरिफेरल एक्‍सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, कोहर के चलते 30 वाहन टकराए
Write a comment
ipl-2019