1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. शर्मनाक : नोएडा में 3 साल की छात्रा से बलात्कार का प्रयास, आरोपी बस चालक गिरफ्तार

शर्मनाक : नोएडा में 3 साल की छात्रा से बलात्कार का प्रयास, आरोपी बस चालक गिरफ्तार

नोएडा के सेक्टर-70 स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली नर्सरी की छात्रा से बलात्कार का प्रयास करने के आरोपी बस चालक को सूरजपुर थाने की पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 29, 2018 14:05 IST
Arrest - India TV
Arrest 

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-70 स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली नर्सरी की छात्रा से बलात्कार का प्रयास करने के आरोपी बस चालक को सूरजपुर थाने की पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सोमवार को आरोपी को अदालत में पेश किया, जिसके बाद अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

एसपी (ग्रामीण) विनीत जायसवाल ने बताया कि 25 अक्टूबर को सेक्टर 137 की एक सोसाइटी में रहने वाले एक उद्योगपति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि बीते नौ अक्टूबर को उनकी तीन वर्षीय बेटी जब स्कूल से वापस लौट रही थी तो बस चालक राजू उर्फ हफीजुर्र रहमान ने बस में बच्ची को अकेला पाकर उससे कथित दुष्कर्म का प्रयास किया। 

उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने रविवार को आरोपी राजू को गिरफ्तार किया। पीड़िता ने आरोपी बस चालक की पहचान कर ली है। छात्रा के परिजन ने स्कूल प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। एसपी ने बताया कि इस मामले में स्कूल प्रशासन की भूमिका की जांच की जा रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment