1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बढ़ती ही जा रही हैं गायत्री प्रसाद प्रजापति की मुश्किलें, ईडी के पास पहुंचा काली कमाई का चिट्ठा

बढ़ती ही जा रही हैं गायत्री प्रसाद प्रजापति की मुश्किलें, ईडी के पास पहुंचा काली कमाई का चिट्ठा

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जो दस्तावेज उपलब्ध करवाए गए हैं उनमें यह दावा किया गया है कि गायत्री  प्रसाद ने 194 लोगों के नाम से संपत्ति अर्जित की। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 19, 2019 17:45 IST
gayatri- India TV
Image Source : PTI/FILE बढ़ती ही जा रही हैं गायत्री प्रसाद प्रजापति की मुश्किलें, ईडी के पास पहुंचा काली कमाई का चिट्ठा

लखनऊ। यूपी में अखिलेश यादव सरकार के दौरान मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब ईडी को एक शिकायतकर्ता ने 1717 पेज के दस्तावेज उपलब्ध करवाकर यह दावा किया है कि दस्तावेजों में गायत्री प्रसाद प्रजापति की के 14 हजार करोड़ रुपये से अधिक की बेनामी संपत्ति का ब्योरा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जो दस्तावेज उपलब्ध करवाए गए हैं उनमें यह दावा किया गया है कि गायत्री  प्रसाद ने 194 लोगों के नाम से संपत्ति अर्जित की। इतना ही नहीं यह भी दावा किया गया है कि गायत्री प्रजापति ने खनन की काली कमाई को 17 अलग-अलग कंपनियां बनकर उनमें निवेश किया।

ईडी ने मांगा गायत्री प्रजापति का हेल्थ रिपोर्ट कार्ड

बताया जा रहा है कि गायत्री प्रसाद प्रजापति ईडी की पूठताछ से बचने के बहाने खोजता रहता है। वो पूछताछ से बचने के लिए बीमारी का बहना भी बनाता है। उससे केजीएमयू में ईडी की पूछताछ तीसरे दिन गुरुवार को भी जारी रही। पूछताछ से बचने के उसके बहानों से परेशान ईडी ने अब केजीएमयू के डॉक्टरों से उसका हेल्थ रिपोर्ट कार्ड मांगा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment