1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. गोमांस के शक में मदरसे में तोड़फोड़ और आगजनी, मौके पर तैनात भारी पुलिस बल

गोमांस के शक में मदरसे में तोड़फोड़ और आगजनी, मौके पर तैनात भारी पुलिस बल

फतेहपुर जिले की बिंदकी कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मदरसे में गोमांस होने के संदेह में मंगलवार सुबह कुछ अराजक तत्वों ने उसपर पथराव किया और आगजनी का प्रयास किया।

Bhasha Bhasha
Published on: July 16, 2019 15:57 IST
Representative Image- India TV
Representative Image

बांदा (उत्तर प्रदेश): फतेहपुर जिले की बिंदकी कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मदरसे में गोमांस होने के संदेह में मंगलवार सुबह कुछ अराजक तत्वों ने उसपर पथराव किया और आगजनी का प्रयास किया। घटना के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुलिस अधीक्षक रमेश ने बताया कि आज (मंगलवार) सुबह बिंदकी कोतवाली के बेहटा गांव में गोमांस बरामद होने की अफवाह के बाद कुछ अराजक तत्वों ने एक मदरसे पर हमला कर उसपर पथराव किया और उसकी बाउंड्री गिरा दी। इसके बाद आगजनी की कोशिश भी की गई। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर माहौल खराब करने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है। गांव में शांति है और भारी तादाद में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस के कई अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment