1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. सपा तो डूब ही रही थी, उसको सहारा देने आई बसपा भी उसके साथ डूबेगी: CM योगी

सपा तो डूब ही रही थी, उसको सहारा देने आई बसपा भी उसके साथ डूबेगी: CM योगी

सीएम योगी ने कहा, दोनों पार्टियों ने अपने-अपने कार्यकाल में समान रूप से पाप किया है, इसलिए दोनों को पाप की सजा मिलनी चाहिए...

Reported by: Bhasha [Updated:08 Mar 2018, 7:26 PM IST]
yogi adityanath- India TV
yogi adityanath

सहसों (इलाहाबाद): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यहां सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा तो डूब ही रही थी, उसको सहारा देने आई बसपा भी उसके साथ डूबेगी और दोनों को ‘डूबने’ से कोई रोक नहीं सकता।

फूलपुर संसदीय सीट के लिए 11 मार्च को होने जा रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल के पक्ष में प्रचार करने आए मुख्यमंत्री ने कहा, "इन दोनों पार्टियों ने 15 वर्षों तक खूब लूटखसोट की है, भ्रष्टाचार फैलाया है, नौजवानों को बेरोजगार किया है, पलायन करने के लिए मजबूर किया है, किसानों को बदहाल किया है, अपराधियों को प्रश्रय दिया है।"

उन्होंने कहा, "दोनों (पार्टियों) ने अपने-अपने कार्यकाल में समान रूप से पाप किया है, इसलिए दोनों को पाप की सजा मिलनी चाहिए और दोनों को साथ-साथ डूबो देने की आवश्यकता है। यही अपील करने हम सब आपके बीच आए हैं।" अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, "11.5 लाख से अधिक आवास दिए, 33 लाख से अधिक शौचालय हमने उपलब्ध कराए, 25 लाख गरीब लोगों को बिजली के निःशुल्क कनेक्शन उपलब्ध कराए। वहीं 65 लाख गरीबों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर के कनेक्शन दिए हैं।"

उन्होंने कहा, "1.20 लाख किलोमीटर सड़कों को गड्ढामुक्त करने का काम एक साथ एक दिन में नहीं होगा। ये गड्ढे 12-15 वर्षों का सपा, बसपा का पाप है। उनके पाप के इतने बड़े गड्ढे थे जिसे भरने में हमें एक साल से भी कम समय लगा है।" योगी ने कहा, "हमने उत्तर प्रदेश को लेकर लोगों का नजरिया बदला है। पहले लोग उत्तर प्रदेश आने से डरते थे, अपराधियों से डरते थे। अब नई सरकार के विकास के एजेंडा और भयमुक्त वातावरण को देखकर देश दुनिया से लोग उत्तर प्रदेश में निवेश करना चाहते हैं।"

इस अवसर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "अखिलेश यादव अब साइकिल पर हाथी को बैठाकर ला रहे हैं। वह चाहें तो उस हाथी पर अतीक को भी बैठा लें, साइकिल नहीं चलने वाली और लक्ष्मी जी कमल के फूल पर ही बैठकर यहां आएंगी।"

मौर्य ने जनता से कौशलेंद्र सिंह पटेल के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा, "आपका वोट हमारे ऊपर कर्ज होगा और विकास के रूप में ब्याज सहित इस कर्ज की अदायगी की जाएगी।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: सपा तो डूब ही रही थी, उसको सहारा देने आई बसपा भी उसके साथ डूबेगी: CM योगी
Write a comment