1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. प्रियंका गांधी के बयान को लेकर सीएम योगी ने किया कांग्रेस पर प्रहार, बोले - मुंहनोचवा की तरह होगा वोट कटवा का हश्र

प्रियंका गांधी के बयान को लेकर सीएम योगी ने किया कांग्रेस पर प्रहार, बोले - मुंहनोचवा की तरह होगा वोट कटवा का हश्र

सीएम योगी ने गोरखपुर में एक चुनावी जनसभा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को उनके भाजपा के वोट काटने वाले बयान को लेकर निशाने पर लिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, "कांग्रेस वोट काटने के लिए खड़ी हुई है। जिस तरह से यहां की जनता ने दो वर्ष पूर्व मुंह नोचवा का जवाब दिया था, वोट कटवा पार्टी का भी यही हश्र होने वाला है।"

IANS IANS
Updated on: May 13, 2019 18:18 IST
yogi - India TV
Image Source : PTI विपक्षी दलों पर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर/महराजगंज| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा, और कहा कि जिस अंदाज में मुंहनोचवा को सबक सिखाया गया, उसी तरह का वोट कटवा का भी होगा। सीएम योगी ने गोरखपुर में एक चुनावी जनसभा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को उनके भाजपा के वोट काटने वाले बयान को लेकर निशाने पर लिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, "कांग्रेस वोट काटने के लिए खड़ी हुई है। जिस तरह से यहां की जनता ने दो वर्ष पूर्व मुंह नोचवा का जवाब दिया था, वोट कटवा पार्टी का भी यही हश्र होने वाला है।"

सपा-बसपा-रालोद गठबंधन पर भी साधा निशाना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "बुआ और बबुआ ने हमेशा खुद के विकास के लिए काम किया है। उन्हें जनता के विकास से कोई मतलब नहीं। बुआ की जब सरकार बनी तो उन्होंने अपना महल बनवाया और बबुआ की सरकार बनी तो उन्होंने सरकारी पैसे से सरकारी मकान बनवा कर टोटी ही चोरी कर ली।"

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा, "2014 के लोकसभा चुनाव और 2017 के विधानसभा चुनाव में जनता ने सपा और बसपा को उनके इस कृत्य पर सबक सिखाया। लोकसभा चुनाव में जनता ने हाथी को एक भी सीट न देकर अंडा दे दिया। अब जब हाथी साइकिल पर सवार होगी तो उसका पंचर होना तो तय ही है। 2019 के लोकसभा चुनाव में भी उन्हें यही परिणाम मिलने वाला है।"
 

जमकर की मोदी सरकार की तारीफ
केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की तारीफ करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी सरकार ने बिना भेदभाव के विकास की गंगा बहाई है तो ऐसे में उन्हें बिना भेदभाव के वोट भी मिलना चाहिए। उन्होंने कहा, "विकास के साथ कला का संगम स्थापित करने के लिए वह फिल्म कलाकार रवि किशन को गोरखपुर लेकर आए हैं। रवि किशन के माध्यम से पूर्वी उत्तर प्रदेश में फिल्म उद्योग स्थापित होगा और पूर्वांचल के इच्छुक लोगों को भी फिल्मों में काम करने का अवसर मिल सकेगा।"
 

महराजगंज में भई सपा-बसपा और कांग्रेस पर किया प्रहार
महराजगंज में मुख्यमंत्री योगी ने कहा, "सपा, बसपा और कांग्रेस को उनकी हार सुनिश्चित दिख रही है। इसी कुंठा के चलते विपक्षी दल अब प्रधानमंत्री की जाति पूछ रहे हैं।" उन्होंने कहा कि छह चरणों में जिस तरह से जनता का समर्थन मिला है, सातवें चरण में भी यही उत्साह देखने को मिल रहा है। 
 

महराजगंज जिले के बृजमनगंज में भाजपा प्रत्याशी पंकज चौधरी के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जिनके परदादा अपने को एक्सीडेंटल हिन्दू कहते थे, आज वह खुद को जनेऊधारी साबित करने में लगे हैं।  यहां भी उन्होंने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "प्रियंका वाड्रा ने श्रीरामजन्म भूमि को विवादित स्थल कहा है। क्या हमारे राम विवादित हैं। वर्ष 2005 में तत्कालीन केंद्र सरकार की ओर से कहा गया कि राम और कृष्ण का अस्तित्व ही नहीं था। तो आज क्यों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंदिर-मंदिर घूम कर भगवान का दर्शन कर रहे हैं।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv