1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी के सोनभद्र में पोलिंग पार्टी को लेकर जा रही बस पलटी, 11 मतदानकर्मी घायल

यूपी के सोनभद्र में पोलिंग पार्टी को लेकर जा रही बस पलटी, 11 मतदानकर्मी घायल

जुगैल थाना क्षेत्र के बेलगड़ी गांव के पास अड़ापाथर में शनिवार को पोलिंग पार्टी को लेकर जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे उस पर सवार 11 मतदानकर्मी घायल हो गये।

Bhasha Bhasha
Published on: May 18, 2019 19:56 IST
bus accident- India TV
फाइल फोटो

सोनभद्र। यूपी के सोनभद्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के जुगैल थाना क्षेत्र के बेलगड़ी गांव के पास अड़ापाथर में शनिवार को पोलिंग पार्टी को लेकर जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे उस पर सवार 11 मतदानकर्मी घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि घायलों को चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद पांच लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही जिला निर्वाचन अधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल आला अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों का हालचाल लिया । अग्रवाल ने बताया कि राबर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र के ओबरा विधानसभा अंतर्गत जुगैल थाना क्षेत्र के बेलगड़ी के बूथ संख्या 89, 90 और 91 पर मतदान कराने के लिए बस पर लगभग दो दर्जन मतदान कर्मी जा रहे थे । उन्होंने बताया कि बेलगडी के निकट आडापाथर के पास बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई।

घायलों में दो महिला मतदान कर्मी भी शामिल हैं । अग्रवाल ने बताया कि दुर्घटना के बाद तत्काल दूसरी पोलिंग पार्टी रवाना कर दी गयी है। आपको बता दें कि रविवार को देश के 8 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है, जिन्हें उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल की 13 लोकसभा सीटें शामिल हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment