1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. ...जब मथुरा स्टेशन का मुआयना करने पहुंची हेमा मालिनी के सामने अचानक आ गया सांड

...जब मथुरा स्टेशन का मुआयना करने पहुंची हेमा मालिनी के सामने अचानक आ गया सांड

सांड को सुरक्षाकर्मियों ने भगाने की कोशिश भी की, लेकिन सांड फिर भी हेमा के बिल्कुल नजदीक पहुंच गया। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। सांड के सामने से आते ही सुरक्षाकर्मियों के हाथ पांव फूल गए और वे सांड को हेमा मालिनी की तरफ आने से रोकने की कोशिश करने

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: November 02, 2017 8:18 IST
hema-malini-mathura- India TV
hema-malini-mathura

नई दिल्ली: मथुरा में एक बेकाबू सांड ने 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी की सांसें अटका दीं। सांड भीड़ को चीरता हुआ हेमा मालिनी तक पहुंच गया जिसे देख हर कोई दहशत में आ गया। घटना तब घटी जब हेमा मालिनी मथुरा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचीं थीं और साफ-सफाई और यात्रियों की सुविधाओं के बारे में जानकारी ले रही थी। हेमा मालिनी स्टेशन का मुआयना कर जैसे ही बाहर निकली तभी उनका सामना एक आवारा सांड से हो गया। बेकाबू सांड के अचानक सामने आने से हर कोई दहशत में आ गया।

सांड को सुरक्षाकर्मियों ने भगाने की कोशिश भी की, लेकिन सांड फिर भी हेमा के बिल्कुल नजदीक पहुंच गया। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। सांड के सामने से आते ही सुरक्षाकर्मियों के हाथ पांव फूल गए और वे सांड को हेमा मालिनी की तरफ आने से रोकने की कोशिश करने लगे।

सांड भीड़ को चीरता हुआ प्लेटफॉर्म पर पहुंच गया। सुरक्षाकर्मियों के लाख रोकने के बावजूद भी सांड नहीं रुका और हेमा मालिनी की तरफ भागने लगा। बड़ी मुश्किल से एक तरफ होकर हेमा मालिनी ने अपने आप को सांड के हमले से बचाया।

हेमा मालिनी मथुरा स्टेशन को कृष्णा थीम पर विकसित करना चाहती हैं। इसी सिलसिले में वह निरीक्षण के दौरान रेलवे के अधिकारियों से मिलीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment