1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश का वीडियो आया सामने, खुद को बता रहा है बेकसूर

बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश का वीडियो आया सामने, खुद को बता रहा है बेकसूर

बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज ने वीडियो जारी कर सफाई देते हुए कहा कि वह निर्दोष है और हिंसा की घटना से उसका कोई लेना-देना नहीं है। योगेश ने वीडियो में बताया कि उस दिन दो घटना हुई थी।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:05 Dec 2018, 4:05 PM IST]
Bulandshahr Violence, prime accuse yogesh raj, release video ,says not involve in violence, innocent- India TV
Image Source : INDIA TV Bulandshahr Violence: prime accuse yogesh raj release video says not involve in violence, innocent

नई दिल्ली: बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज ने वीडियो जारी कर सफाई देते हुए कहा कि वह निर्दोष है और हिंसा की घटना से उसका कोई लेना-देना नहीं है। योगेश ने वीडियो में बताया कि उस दिन दो घटना हुई थी। दूसरी घटना में हिंसा हुई जिसमें वह कहीं से भी शामिल नहीं था। उसने उम्मीद जताई है कि उसे न्याय मिलेगा। 

योगेश ने वीडियो में कहा..'मैं आप सब लोगों को यह बताना चाहता हूं ..उस दिन दो घटनाएं हुई.. सबसे पहले जब गोहत्या की सूचना मिली तो मैं मौके ग्रामीणों के साथ पहुंचा फिर पुलिस भी आई और हमलोग स्याना थाने में पहुंचे जहां मुकदमा दर्ज कराया जा रहा था। मामला शांत हो चुका था, मुकदमा दर्ज होने की कार्रवाई चल रही थी। इसी बीच हमलोगों को यह पता चला कि ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है.. इसके बात फायरिंग में एक शख्स और पुलिसवाले को गोली लगने की खबर मिली।'

योगेश ने वीडियो में कहा कि वह इस घटना में पूरी तरह से निर्दोष है और यह उम्मीद जताई है कि उसे न्याय मिलेगा। आपको बता दें कि बुलंदशहर के स्याना में गोवंश मिलने के बाद हिंसा में एक पुलिस इंस्पेक्टर समेत दो लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने बुलंदशहर हिंसा मामले में योगेश राज को मुख्य आरोपी बनाया है। इस केस में अबतक चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है जबकि योगेश अभी तक फरार है।

आपको बता दें कि योगेश राज बजरंग दल संयोजक है। पुलिस के मुताबिक योगेश ही मौके पर प्रोटेस्ट को लीड कर रहा था। इसीलिए उसे प्रमुख आरोपी बनाया गया है। पुलिस के पास ये भी जानकारी है कि भीड़ में घुस कर कुछ लोगों ने माहौल बिगाड़ा है, कौन है ये लोग यही जांच हो रही है। फिलहाल पुलिस ने योगेश के भाई और चाचा देवेंद्र और चमन सहित एक अन्‍य आरोपी आशीष चौहान को गिरफ्तार किया है। वहीं योगेश राज के लिए पुलिस विभिन्‍न स्‍थानों पर दबिश डाल रही है। 

 

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश का वीडियो आया सामने, खुद को बता रहा है बेकसूर : Bulandshahr Violence: prime accuse yogesh raj release video says not involve in violence, innocent
Write a comment
ipl-2019