1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बुलंदशहर हिंसा: राजकीय सम्मान के साथ दी गयी शहीद इंस्पेक्टर को अंतिम विदाई

बुलंदशहर हिंसा: राजकीय सम्मान के साथ दी गयी शहीद इंस्पेक्टर को अंतिम विदाई

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के स्याना कस्बे में हुए बवाल में सोमवार को शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राठौर को मंगलवार को जैथरा थानाक्षेत्र के उनके पैतृक गांव तरिगवां में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गयी।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:04 Dec 2018, 10:19 PM IST]
Bulandshahar Violence- India TV
Image Source : PTI Bulandshahar Violence

एटा (उप्र): उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के स्याना कस्बे में हुए बवाल में सोमवार को शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राठौर को मंगलवार को जैथरा थानाक्षेत्र के उनके पैतृक गांव तरिगवां में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गयी। इस अवसर पर एडीजी अजय आनन्द, डीआईजी अलीगढ़ प्रत्येन्दर सिंह, जिलाधिकारी आईपी पांडे, एसएसपी आशीष तिवारी, भाजपा सांसद मुकेश राजपूत, अलीगंज विधायक सत्यपाल राठौर सहित हजारों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। 

इससे पहले पुलिसकर्मी शहीद का शव लेकर पुलिस लाइन पहुंचे। इसके बाद शहीद का शव तरिगवां ले जाया गया। इधर, जैथरा में शहीद की बहन मनीषा राठौर व चाचा रामरक्षपाल ने सुबोध की मौत को षड्यन्त्र से की गयी हत्या करार देते हुए बिना मुख्यमंत्री के आए मुखग्नि न दिये जाने की घोषणा की थी। माहौल तनावपूर्ण था, लेकिन शहीद का शव गांव पहुंचते ही स्थिति सामान्य हो गयी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बुलंदशहर हिंसा: राजकीय सम्मान के साथ दी गयी शहीद इंस्पेक्टर को अंतिम विदाई
Write a comment