1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. ईंट भट्ठे के मालिक समेत 7 ने नाबालिग मजदूर से किया गैंगरेप, फिर जिंदा जलाया

ईंट भट्ठे के मालिक समेत 7 ने नाबालिग मजदूर से किया गैंगरेप, फिर जिंदा जलाया

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की एक दिल दहला देने वाली वारदात में एक नाबालिग दलित मजदूर के साथ कथित तौर पर गैंगरेप कर उसे जिंदा जला दिया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 28, 2019 14:00 IST
Brick kiln owner and six others booked for raping and setting ablaze minor labourer in Muzaffarnagar- India TV
Brick kiln owner and six others booked for raping and setting ablaze minor labourer in Muzaffarnagar | Representational Image

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की एक दिल दहला देने वाली वारदात में एक नाबालिग दलित मजदूर के साथ कथित तौर पर गैंगरेप कर उसे जिंदा जला दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के चरथावल थाना क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे के मालिक और 6 अन्य लोगों के खिलाफ कारखाने में एक नाबालिग दलित मजदूर के साथ कथित रूप से गैंगरेप करने और उसे जलाने का मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के सामने आने के बाद भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया।

जलने और दम घुटने से हुई लड़की की मौत

मामले की जानकारी देते हुए SHO अनिल कापरवान ने कहा कि जिले के एक गांव में ईंट के भट्ठे पर काम करने वाली 14 वर्षीय लड़की शनिवार को मृत मिली, जिसके बाद उसके माता-पिता ने कोतवाली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि कारखाने के मालिक सहित 7 लोगों पर लड़की से बलात्कार करने और उसे आग के हवाले करने का मामला दर्ज किया गया है। SHO ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि लड़की की मौत जलने और दम घुटने के कारण हुई थी।

लड़की के पिता ने लगाए गंभीर आरोप
लड़की के पिता ने बताया कि वह 22 मई को अपनी पत्नी को दवा दिलाने के लिए गांव चला गया था। रात में उसका 12 वर्षीय पुत्र और 14 वर्षीय पुत्री भट्टे के पास बनी झुग्गी में सो रहे थे। सुबह 5 बजे किसी ने पुलिस को लड़की की लाश की सूचना दी। लड़की के पिता ने बताया कि लड़की के कपड़े और उसकी चप्पल भट्टे के पास स्थित एक खेत से बरामद हुए। उन्होंने कहा कि भट्टे के मालिक, मुनीम और बाकी लोगों ने उनकी बेटी से रेप कर उसे जिंदा जला दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment