1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मुलायम के भाषण को BJP कार्यकर्ताओं ने लपका, लखनऊ में लगे पोस्टर

मुलायम के भाषण को BJP कार्यकर्ताओं ने लपका, लखनऊ में लगे पोस्टर

बुधवार को लोकसभा में मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि वे चाहते हैं को 16वीं लोकसभा के सभी सदस्य एक बार फिर से चुनकर सदन में पहुंचे और उनकी कामना है कि प्रधानमंत्री मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:14 Feb 2019, 12:12 PM IST]
BJP Workers pick Mulayam Singh Yadav's statement favoring PM Modi- India TV
Image Source : INDIA TV BJP Workers pick Mulayam Singh Yadav's statement favoring PM Modi

लखनऊ। प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव द्वारा लोक सभा में दिए गए भाषण को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लपक लिया है। BJP कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह के उस भाषण की मीडिया क्लिप्स को पोस्टर में छापकर उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पोस्टर लगाए हैं। पोस्टर में इंडिया टीवी पर चली खबर के हिस्से दिखाए जा रहे हैं।

बुधवार को लोकसभा में मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी ने 16वीं लोकसभा के दौरान सभी दलों को अपने साथ लेकर चलने का प्रयास किया, उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं को 16वीं लोकसभा के सभी सदस्य एक बार फिर से चुनकर सदन में पहुंचे और उनकी कामना है कि प्रधानमंत्री मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने इंडिया टीवी पर चली खबर की कटिंग के साथ जो पोस्टर लगाया हुआ है उसपर लिखा है 'माननीय मुलायम सिंह यादव जी का धन्यवाद, उन्होंने संसद में 125 करोड़ लोगों के मन की बात कही'। पोस्टर में वरिष्ठ भाजपा नेताओं के फोटो भी लगे हुए हैं। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019