1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लोकतंत्र को दबाने की कोशिश कर रही भाजपा: राहुल गांधी

लोकतंत्र को दबाने की कोशिश कर रही भाजपा: राहुल गांधी

निवर्तमान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर चुनार गेस्ट हाउस में बिजली और पानी की आपूर्ति में कटौती करने पर लोकतंत्र को दबाने का आरोप लगाया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 20, 2019 18:04 IST
Rahul Gandhi- India TV
Rahul Gandhi

नई दिल्ली | निवर्तमान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर चुनार गेस्ट हाउस में बिजली और पानी की आपूर्ति में कटौती करने पर लोकतंत्र को दबाने का आरोप लगाया। चुनार गेस्ट हाउस में उनकी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी को शुक्रवार की दोपहर हिरासत में लिया गया था। 

Related Stories

एक फेसबुक पोस्ट में राहुल गांधी ने कहा, "चुनार गेस्ट हाउस में बिजली-पानी की आपूर्ति में कटौती की गई, जहां प्रियंका गांधी को हिरासत में लिया गया था। प्रियंका सोनभद्र के पीड़ितों के परिवारों से मिलने जा रही थी। तानाशाह उत्तर प्रदेश सरकार लोकतंत्र को दबाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस इन दबाव की रणनीति से नहीं डरती है। पार्टी दलितों और आदिवासियों के लिए संघर्ष करती रहेगी।" 

गौरतलब है कि प्रियंका को जिला प्रशासन ने शुक्रवार को सोनभद्र के मूर्तिया गांव में जाने से रोक दिया था। इसी समय से प्रियंका को चुनार गेस्ट हाउस में नजरबंद कर दिया गया।इसके बाद शनिवार को हालांकि पीड़ितों के परिवार खुद उनसे मिलने चुनार गेस्ट हाउस पहुंच गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment