1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, कहा- ‘देशद्रोही और आतंकवादी स्वभाव के हैं ज्यादातर मुसलमान’

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, कहा- ‘देशद्रोही और आतंकवादी स्वभाव के हैं ज्यादातर मुसलमान’

भाजपा के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह ने देश के मुस्लिम समाज पर निशाना साधते हुए उन्हें देशद्रोही और आतंकवादी स्वभाव का करार दिया और कहा कि भाजपा केंद्र में फिर से सत्ता में आई तो देश तोड़ने की नीयत रखने वालों को हमेशा के लिए तोड़ दिया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 08, 2019 16:13 IST
BJP MLA Surendra Singh- India TV
BJP MLA Surendra Singh

बलिया (उप्र): भाजपा के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह ने देश के मुस्लिम समाज पर निशाना साधते हुए उन्हें देशद्रोही और आतंकवादी स्वभाव का करार दिया और कहा कि भाजपा केंद्र में फिर से सत्ता में आई तो देश तोड़ने की नीयत रखने वालों को हमेशा के लिए तोड़ दिया जाएगा। बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने रविवार को ये बयान दिया।

विधायक सुरेंद्र सिंह ने दूबेछपरा गांव में एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुस्लिम लीग को 'वायरस' बताए जाने के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विवादित ये बयान दिया। उन्होंने मुस्लिम समाज का जिक्र करते हुए कहा कि ए पी जे अब्दुल कलाम और वीर अब्दुल हमीद सरीखे कुछ अच्छे लोगों को छोड़ दें तो इस समाज के ज्यादातर लोग राष्ट्रविरोधी और आतंकवादी स्वभाव के हैं। 

उन्होंने कहा कि मोदी और योगी के युग में यह वायरस पनपने वाले नही हैं। केंद्र में नरेंद्र मोदी की फिर सरकार बनी तो देश तोड़ने की नीयत रखने वालों को हमेशा-हमेशा के लिए तोड़ कर रख दिया जाएगा। बता दें कि सुरेंद्र सिंह का ये कोई पहला विवादित बयान नहीं है बल्कि वो अपने बयानों के लिए ही खबरों में रहते हैं।

(इनपुट-भाषा)

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: BJP MLA Surendra Singh controversial statement over Muslims
Write a comment
ipl-2019