1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. पद्मावत के प्रदर्शनकारियों में BJP के लोग शामिल: अखिलेश यादव

पद्मावत के प्रदर्शनकारियों में BJP के लोग शामिल: अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा कि राजधानी लखनऊ में हुए प्रदर्शनों की सीसीटीवी फुटेज देखी जाए तो पता चलेगा कि प्रदर्शन के पीछे कौन है...

Reported by: Bhasha [Published on:25 Jan 2018, 3:34 PM IST]
akhilesh yadav- India TV
akhilesh yadav

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज आरोप लगाया कि बॉलीवुड फिल्म 'पद्मावत' के विरोध में प्रदर्शन करने वालों में भाजपा के लोग शामिल हैं। फिल्म को लेकर हो रहे विरोध पर अखिलेश ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया, ''विरोध प्रदर्शन में भाजपा के लोग शामिल हैं। एक ओर वे (भाजपा) विरोध कर रहे हैं तो दूसरी ओर ऐसा दिखा रहे हैं कि मानो वे हालात को नियंत्रित कर रहे हैं।''

उन्होंने कहा कि राजधानी लखनऊ में हुए प्रदर्शनों की सीसीटीवी फुटेज देखी जाए तो पता चलेगा कि प्रदर्शन के पीछे कौन है। उन्होंने भाजपा पर देश का माहौल खराब करने का आरोप भी लगाया।

गौरतलब है कि सपा नेता अहमद हसन ने कल कहा था कि योगी आदित्यनाथ सरकार कानून व्यवस्था कायम रखने में विफल है। उन्होंने राज्यपाल राम नाईक से हस्तक्षेप का अनुरोध किया। उत्तर प्रदेश में सभी जिलों के पुलिस प्रमुखों को निर्देश दिया गया है कि वे सभी एहतियाती कदम उठाये और पूरी सतर्कता बरतें।

पद्मावत की रिलीज के मद्देनजर अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आनंद कुमार ने सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को निर्देश दिया कि वे माल और सिनेमाघरों की सुरक्षा सुनिश्चित करें। अतिरिक्त चौकसी बरतें।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: पद्मावत के प्रदर्शनकारियों में BJP के लोग शामिल: अखिलेश यादव
Write a comment
ipl-2019