1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. चैंपियन MLA अनिश्चितकाल के लिए बीजेपी से निलंबित, मुंह में रिवॉल्वर दबाकर किया था डांस

चैंपियन MLA अनिश्चितकाल के लिए बीजेपी से निलंबित, मुंह में रिवॉल्वर दबाकर किया था डांस

चैंपियन का शराब के नशे में धुत एक दो नहीं बल्कि 3-3 तमंचों के साथ डांस करते हुए वीडियो सामने आया था। इससे पहले एक पत्रकार के साथ बदसलूकी करने के मामले में पार्टी से वह निलंबित चल रहे थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 11, 2019 18:50 IST
BJP extends suspension of Uttarakhand MLA for indefinite...- India TV
BJP extends suspension of Uttarakhand MLA for indefinite period

देहरादून: भाजपा ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को अनिश्चितकाल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया कि पार्टी की तरफ से उन्हें नोटिस जारी कर पूछा गया है कि क्यों न उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया जाए। उनसे 10 दिन में जवाब मांगा गया है। संतोषजनक जवाब न मिलने पर उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जा सकता है। अब वो अनिश्चितकाल के लिए भाजपा के किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

गौरतलब है कि चैंपियन का शराब के नशे में धुत एक दो नहीं बल्कि 3-3 तमंचों के साथ डांस करते हुए वीडियो सामने आया था। इससे पहले एक पत्रकार के साथ बदसलूकी करने के मामले में पार्टी से वह निलंबित चल रहे थे।

वीडियो में चैंपियन शराब और कबाब के साथ हथियारों का ऐसा हिसाब किताब बता रहे हैं कि बड़े-बड़े तीसमारखां हैरान रह जाएं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि हथियारों की नुमाइश करते-करते प्रणव सिंह चैंपियन ने एक रिवॉल्वर मुंह में थाम ली और इसी अंदाज़ में वीडियो बनवाते रहे। इसके बाद नेताजी ने एक हाथ में एक साथ 3-3 रिवॉल्वर थाम ली और सीना ठोंक कर ऐलान कर दिया कि कोई ऐसा करके दिखाए तो हम उसे उस्ताद मानें।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment