1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा में नमाज़ के बाद 'भागवत कथा' पर रोक, अथॉरिटी ने हटा दिया पूजा का पंडाल !

नोएडा में नमाज़ के बाद 'भागवत कथा' पर रोक, अथॉरिटी ने हटा दिया पूजा का पंडाल !

अथॉरिटी ने ग्रेटर नोएडा में होने वाली भागवत कथा के आयोजन को रोक दिया और टेंट उखाड़ दिए।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:26 Dec 2018, 11:52 PM IST]
Noida Bhagwat Katha- India TV
Image Source : INDIA TV Noida Bhagwat Katha

नई दिल्ली: पिछले दो दिन से नोएडा के एक पार्क में नमाज अदा करने से रोकने का मुद्दा गरम है। अथॉरिटी और पुलिस के एक्शन पर सवाल उठाए जा रहे हैं लेकिन आज ऐसा ही दूसरा मामला सामने आया। अथॉरिटी ने ग्रेटर नोएडा में होने वाली भागवत कथा के आयोजन को रोक दिया और टेंट उखाड़ दिए। 

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 37 में स्थानीय लोगों ने भागवत कथा का आयोजन किया था। आज से भागवत कथा शुरू होनी थी। आठ दिन तक चलने वाली भागवत कथा के आयोजन के लिए  तैयारी पूरी हो चुकी थी। टेंट लगाया गया था। कुर्सियां-टेबल लगाए गए थे...साउंड सिस्टम भी लग गया था। लेकिन कार्यक्रम शुरू नहीं हो पाया। दरअसल आज सुबह ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की टीम पुलिस फोर्स के साथ आयोजन स्थल पर पहुंची।

अथॉरिटी के अतिक्रमण दस्ते ने आयोजन स्थल पर लगे टेंट, टेबल और कुर्सी  हटा दिए।  दरअसल ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के पास सरकारी जमीन पर बिना इजाजत भागवत कथा के आयोजन की शिकायत पहुंची थी। इसके बाद अथॉरिटी ने एक्शन लिया और पंडाल हटा दिए। अथॉरिटी और पुलिस के इस रवैए से भागवत कथा का आयोजन करने वाले स्थानीय लोग नाराज हैं। लोगों का कहना है कि यहां पर पहले भी धार्मिक आयोजन होते रहे हैं, लेकिन अथॉरिटी ने कभी इस तरह का कदम नहीं उठाया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: नोएडा में नमाज़ के बाद 'भागवत कथा' पर रोक, अथॉरिटी ने हटा दिया पूजा का पंडाल !
Write a comment