1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. आजम खान ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों से किया इनकार, कहा मेरे पास सिर्फ एक छोटा सा मकान

आजम खान ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों से किया इनकार, कहा मेरे पास सिर्फ एक छोटा सा मकान

समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने अपने ऊपर लगे भू माफिया के सारे आरोपों को नकारा है, आजम खान ने कहा है कि उनके खिलाफ जो मामले दर्ज किए गए हैं वे सभी फर्जी हैं

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 19, 2019 13:46 IST
Azam Khan's statement on allegation of land grabbing- India TV
Image Source : PTI Azam Khan's statement on allegation of land grabbing

लखनऊ। समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने अपने ऊपर लगे भू माफिया के सारे आरोपों को नकारा है, आजम खान ने कहा है कि उनके खिलाफ जो मामले दर्ज किए गए हैं वे सभी फर्जी हैं। आजम खान ने कहा कि राज्य सरकार उन्हें लोकसभा चुनाव जीतने की सजा दे रही है। आजम खान ने कहा कि लोकसभा चुनाव जीते हैं, लेकिन राज्य सरकार ने चुनाव जीतवाने के लिए जिला अधिकारी को जिम्मेदारी दी थी, और जिला अधिकारी ने भाजपा को चुनाव जितवाने के लिए तमाम प्रयास किए।  

अपने ऊपर लगे भू माफिया के आरोपों को लेकर आजम खान ने कहा कि जिस जमीन को लेकर आरोप लगाए गए हैं वह जमीन उनकी नहीं है बल्कि वह जमीन विश्वविद्यालय की है, आजम खान ने कहा कि उनके पास सिर्फ एक छोटा सा मकान है।

रामपुर जिला प्रशासन ने आजम खान को भूमाफिया घोषित कर दिया गया है। आजमा खान पर जमीन कब्जाने के एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं। आपको बता दें कि रामपुर के उप जिला अधिकारी की ओर से आजम खान का नाम उत्तर प्रदेश एंटी भू माफिया पोर्टल पर दर्ज कराया गया है।उनके खिलाफ एक हफ्ते में जमीन कब्जाने के 13 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley