1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मॉब लिंचिंग पर आजम खान का बयान, '1947 में पाकिस्‍तान न जाने की मिल रही है सजा'

मॉब लिंचिंग पर आजम खान का बयान, '1947 में पाकिस्‍तान न जाने की मिल रही है सजा'

आजम खान ने कहा है कि मुसलमानों को 1947 से लेकर आज तक पाकिस्तान न जाने की ऐसी सजा मिल रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 20, 2019 11:13 IST
Azam Khan- India TV
Azam Khan

देश के विभिन्‍न हिस्‍सों से मॉब लिंचिंग (भीड़ द्वारा की गई मारपीट) को लेकर रामपुर से सांसद आजम खान ने एक बड़ा बयान दिया है। आजम खान ने कहा है कि मुसलमानों को 1947 से लेकर आज तक पाकिस्‍तान न जाने की ऐसी सजा मिल रही है। आजम खान ने कहा कि जो भी होगा मुस्लिमों को उसे भुगतना होगा। अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले आजम खान यही नहीं रुके और साथ ही कहा, हमारे पूर्वज पाकिस्तान क्‍यों नहीं गये? ये मौलान आजाज जवाहर लाल नेहरू, सरदार पटेल और बापू से पूछिए। उन्होंने मुस्लिमों से वादे किये थे। 

उन्‍होनें कहा कि देश में सरकारें मजबूत हैं और मुसलमान कमजोर हैं, यही कारण है कि हमें 1947 के बाद से बहुत जिल्‍लत की जिंदगी गुजारनी पड़ रही है। अगर मुसलमान पाकिस्तान चले जाते तो उन्हें यह सजा नहीं मिलती। मुसलमान यहां हैं तो हैं, सजा तो भुगतेंगे।

बता दें कि रामपुर से पहली बार चुनकर संसद पहुंचे आजम खान के लिए पिछले कुछ दिन बेहद मुश्किल भरे गुजरे हैं। उन्‍हें भूमाफिया घोषित करते हुए भूमि अतिक्रमण को लेकर उनके खिलाफ 23 एफआईआर दर्ज हुई हैं। आजम खान ने इसे अपने खिलाफ साजिश बताते हुए कहा बीजेपी पर आरोप लगाया कि जब से उन्होंने बीजेपी के खिलाफ चुनाव जीता है तब से उन्हें सजा दी जा रही है। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment