1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. आज़म खान की मुश्किलें और बढ़ीं, बेटे, पत्नी सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

आज़म खान की मुश्किलें और बढ़ीं, बेटे, पत्नी सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

आज़म खान के बेटे और सांसद पत्नी तथा एक अन्य पर रामपुर शहर कोतवाली में ग्राम सभा/ शासकीय भूमि पर हमसफर रिसॉर्ट्स की चारदीवारी के जरिए कब्ज़ा करने का नया मामला दर्ज हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 12, 2019 10:51 IST
Azam Khan- India TV
Azam Khan

बरेली। आज़म खान के परिवार की दिक्कतों में इज़ाफ़ा होता जा रहा है। उनके विधायक बेटे और सांसद पत्नी तथा एक अन्य पर रामपुर शहर कोतवाली में ग्राम सभा/ शासकीय भूमि पर हमसफर रिसॉर्ट्स की चारदीवारी के जरिए कब्ज़ा करने का नया मामला दर्ज हुआ है। 

ज़िला अधिकारी आंजनेय कुमार सिंह ने बताया कि रास्ते की ग्राम समाज की ज़मीन चारदीवारी कर रिसॉर्ट्स में लेने के मामले में तहसील से जांच के बाद एफआईआर दर्ज कराई गई है। राज्यसभा सदस्य तंज़ीन फ़ातिमा,विधायक अब्दुल्लाह आज़म और आज़म खान के बड़े बेटे अदीब आज़म पर धारा 447 और सार्वजनिक संपत्ति नुकसान अधिनियम की धारा 2 तथा 3 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने जिला अधिकारी से शिकायत की थी जिस पर जांच के बाद नायब तहसीलदार कृष्ण गोपाल मिश्रा ने यह मुकदमा दर्ज कराया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment