1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. आतंकी हमले के खतरे को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट, होटल और धर्मशालाओं पर खास नजर

आतंकी हमले के खतरे को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट, होटल और धर्मशालाओं पर खास नजर

अयोध्या में आतंकी हमले की साजिश का इनपुट मिलने के बाद पूरे शहर को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं और चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 14, 2019 18:57 IST
प्रतिकात्मक तस्वीर- India TV
प्रतिकात्मक तस्वीर

 नई दिल्ली: अयोध्या में आतंकी हमले की साजिश का इनपुट मिलने के बाद पूरे शहर को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं और चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है। यहां आने-जाने वालों लोगों की सघन तलाशी ली जा रही है। होटल और धर्मशालाओं पर भी पुलिस की विशेष नजर बनी हुई है। उधर, अयोध्या आतंकी हमले के साजिशकर्ताओं को 18 जून को इलाहाबाद हाईकोर्ट सजा सुनाएगा। कोर्ट के इस फैसले को लेकर भी अयोध्या में हाई अलर्ट है। 

आपको बता दें कि अयोध्या में 5 जुलाई 2005 को विवादित परिसर में फिदायीन हमला हुआ था। इस बीच अयोध्या में तीन बड़े वीआईपी लोगों का दौरा भी होनेवाला है।  आज 14 जून को डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा का अयोध्या दौरा है। वहीं 15 जून को डिप्टी सीएम केशव मौर्या अयोध्या का दौरा करेंगे। वहीं 16 जून शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या आएंगे। इन तीनों अहम दौरों को लेकर भी शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019