1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. #IndiaTVSamvaad-उत्तर प्रदेश: अपना किस्सा सुना अपर्णा यादव ने कहा, ‘लड़की दबंग हो तो उसे डरने की जरूरत नहीं’

#IndiaTVSamvaad-उत्तर प्रदेश: अपना किस्सा सुना अपर्णा यादव ने कहा, ‘लड़की दबंग हो तो उसे डरने की जरूरत नहीं’

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने कहा था कि एक विधायक होकर भी सड़क पर निकलने में मुझे डर लगता है...

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:13 Mar 2018, 9:23 PM IST]
aparna yadav- India TV
aparna yadav

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव यूपी में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कहा कि अगर लड़की दबंग हो तो उसे डरने की जरूरत नहीं है। बता दें कि अपर्णा ने यह बात योगी आदित्यनाथ सरकार के एक साल पूरा होने के अवसर पर आयोजित इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव 'संवाद उत्तर प्रदेश' में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के बयान के जवाब में कही। अदिति सिंह ने कहा था कि एक विधायक होकर भी सड़क पर निकलने में मुझे डर लगता है।

इस दौरान अपर्णा ने अपने स्कूल टाइम का एक वाकया भी सुनाया। उन्होंने बताया, ‘स्कूल के वक्त एक बार कुछ लड़के मेरे पीछे पड़े थे। तब मैंने उन्हें डंडा फेंक कर मारा और बाद में शिकायत की।’ अपर्णा ने कहा कि लड़की दबंग हो तो उसे डरने की जरूरत नहीं है।

अपर्णा ने कहा, महिला सुरक्षा पर समाजवादी सरकार ने कई काम किए हैं। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें सीएम योगी की ईमानदारी और निष्ठा पर कोई संदेह नहीं है।

देखिए वीडियो-

सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के जया बच्चन पर की गई विवादित टिप्पणी पर अपर्णा ने कहा, ‘नरेश अग्रवाल ने जो बयान दिया वह बिल्कुल गलत था वह एक अच्छे आदमी हैं। हो सकता है ये बात वह आवेश में कह गए हों।’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: अपना किस्सा सुना अपर्णा यादव ने कहा, ‘लड़की दबंग हो तो उसे डरने की जरूरत नहीं’
Write a comment