1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मुश्किल में आजम खान, इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे 26 किसान

मुश्किल में आजम खान, इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे 26 किसान

रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां आजम खान के खिलाफ जमीन कब्जाने का एक और मामला दर्ज किया गया, वहीं दूसरी तरफ उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने वाले 26 किसान हाईकोर्ट पहुंच गए हैं। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 03, 2019 16:40 IST
AZAM - India TV
Image Source : PTI (FILE) आजम खान

इलाहाबाद/रामपुर। रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां आजम खान के खिलाफ जमीन कब्जाने का एक और मामला दर्ज किया गया, वहीं दूसरी तरफ उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने वाले 26 किसान हाईकोर्ट पहुंच गए हैं।

किसानों ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में आजम खआन के खिलाफ कैविएट एप्लिकेशन दाखिल की है। किसानों का आरोप है कि आजम खान ने जबरन उनकी जमीन पर कब्जा जमाया है। किसानों की मांग है कि आजम खान की रिट याचिक कोर्ट में आने पर उनका पक्ष सुना जाए। आपको बता दें कि जौहर यूनिवर्सिटी के नाम पर जमीन हड़पने के आरोप में आजम खान पर रामपुर में अजीम नगर थाने में कई मामले दर्ज हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment