1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. सत्ताधारी पार्टी क्यों काट रही अधिकांश सांसदों के टिकट: अखिलेश

सत्ताधारी पार्टी क्यों काट रही अधिकांश सांसदों के टिकट: अखिलेश

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 20, 2019 11:36 IST
सत्ताधारी पार्टी क्यों काट रही अधिकांश सांसदों के टिकट: अखिलेश- India TV
सत्ताधारी पार्टी क्यों काट रही अधिकांश सांसदों के टिकट: अखिलेश

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा द्वारा सांसदों के टिकट काटे जाने की खबरों पर तंज कसते हुए कहा कि सत्ताधारी दल अपने अधिकांश सांसदों को फिर से टिकट क्यों नहीं दे रहा है।

Related Stories

उन्होंने ट्वीट किया, "विकास पूछ रहा है.. सत्ताधारी दल अपने अधिकांश सांसदों को फिर से टिकट क्यों नहीं दे रहा है? इसका मतलब उन्होंने मान ही लिया है कि वो फेल हो चुके हैं। ये फार्मूला टीम पर ही नहीं कप्तान पर भी लागू होना चाहिए।"

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी में मौजूदा सांसदों में से कुछ लोगों टिकट काटे जाने की संभावना है। बताया जा रहा है कि ऐसे दो दर्जन से अधिक सांसद हैं जिनके टिकट काटे जा सकते हैं। हलांकि, अभी पार्टी की ओर ऐसी कोई अधिकृत सूचना जारी नहीं की गई है और न ही कोई चुनाव में लड़ने वाले उम्मीदवारों की सूची जारी की गई है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: सत्ताधारी पार्टी क्यों काट रही अधिकांश सांसदों के टिकट: अखिलेश - Akhilesh Yadav takes a dig at BJP after party denies tickets to sitting MPs
Write a comment
ipl-2019