1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लोकसभा चुनाव का नारा होगा 'हमारा काम बोलता है भाजपा का धोखा बोलता है': अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव का नारा होगा 'हमारा काम बोलता है भाजपा का धोखा बोलता है': अखिलेश यादव

बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन पर उठ रहे सवालों के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन कर ही बीजेपी इतनी मजबूत हुई है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:11 Jan 2019, 1:43 PM IST]
akhilesh Yadav- India TV
akhilesh Yadav

बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन पर उठ रहे सवालों के बीच सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन कर ही बीजेपी इतनी मजबूत हुई है। अब हम भी गठबंधन कर अपनी ताकत बढ़ा रहे हैं। चौपाल में सीबीआई पूछताछ पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सीबीआई को जो कुछ भी पूछना है वह चुनाव के बाद पूछे। इस दौरान नया नारा देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमारा काम बोलता है भाजपा का धोखा बोलता है। 

कन्‍नौज में अखिलेश की चौपाल कार्यक्रम में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कल समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी लखनऊ में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने जा रहे हैं जिसमें गठबंधन पर ऐलान होगा। कार्यक्रम के दौरान गठबंधन के सवाल पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सपा और बसपा जब पहले साथ आई तो यूपी के मुख्‍यमंत्री और उपमुख्‍यमंत्री अपने अपने क्षेत्र में उप चुनाव हार गए। अब यही ताकत लोकसभा चुनावों में भी परचम फहराएगी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Akhilesh Yadav sp bsp alliance in up lok sabha elections latest updates | अखिलेश बोले, कई दलों से गठबंधन कर मजबूत हुई बीजेपी, अब हम भी करेंगे गठजोड़
Write a comment
the-accidental-pm-300x100