1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. SP अध्यक्ष अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर वार, कहा- ''दूसरों की थाली पर अपना हक जमाने वाले हैं ये लोग”

SP अध्यक्ष अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर वार, कहा- ''दूसरों की थाली पर अपना हक जमाने वाले हैं ये लोग”

समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी पर यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में शुरू हुई 'अक्षय पात्र योजना' का श्रेय लेने का आरोप लगाया।

Written by: Bhasha [Published on:11 Feb 2019, 3:54 PM IST]
समाजवादी पार्टी (सपा)...- India TV
Image Source : PTI समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी पर यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में शुरू हुई 'अक्षय पात्र योजना' का श्रेय लेने का आरोप लगाया। अखिलेश ने ट्वीट किया, ''सपा के समय लखनऊ से शुरू हुई और उत्तर प्रदेश में अन्य जगह प्रस्तावित अक्षय पात्र योजना का श्रेय लेने के लिए बड़े-बड़े लोग आ रहे हैं। अगर ये योजना उनकी अपनी है तो वे अपने प्रधान संसदीय क्षेत्र (वाराणसी) में इसका आयोजन क्यों नहीं कर रहे हैं।''

उन्होंने कहा, ''ये दूसरों की थाली पर अपना हक जमाने वाले लोग हैं।'' मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (सोमवार) वृंदावन में अक्षय पात्र फाउंडेशन के कार्यक्रम में वंचित वर्ग के बच्चों को भोजन परोसा, जिसमें से एक संस्था की ओर से परोसी गई 3 अरबवीं थाली थी। 

इस अवसर पर पीएम मोदी ने कहा, ‘‘अब बदली परिस्थितियों में पोषकता के साथ, पर्याप्त और अच्छी गुणवत्ता वाला भोजन बच्चों को मिले, ये सुनिश्चित किया जा रहा है। इस काम में अक्षय पात्र से जुड़े आप सभी लोग, खाना बनाने वालों से लेकर खाना पहुंचाने और परोसने वालों तक, काम में जुटे सभी व्यक्ति देश की मदद कर रहे हैं।’’

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019