1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मथुरा में छह वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या, शव को काटने का किया प्रयास

मथुरा में छह वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या, शव को काटने का किया प्रयास

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गुरुवार को दो युवकों ने एक बच्चे की हत्या कर दी और फिर उसके शव को काटने का प्रयास किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 09, 2019 7:33 IST
Mathura Murder- India TV
Image Source : Mathura Murder

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गुरुवार को दो युवकों ने एक बच्चे की हत्या कर दी और फिर उसके शव को काटने का प्रयास किया। दिनदहाड़े हुई इस घटना पर एक महिला की निगाह पड़ी तो हत्यारे शव को मौके पर ही छोड़कर भाग गए। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना हाईवे अंतर्गत शंकर पुरी कालोनी निवासी जयप्रकाश की पत्नी गुरुवार दोपहर अपने बड़े बेटे को स्कूल से लेने के लिए गई थी और छह वर्षीय छोटे पुत्र योगेश गोला उर्फ कृष्णा को वह घर छोड़ गई थी। जब वह वापस लौटी तो उसे योगेश घर पर नहीं मिला। बच्चे के घर पर न होने के कारण सभी लोग परेशान होकर उसे ढूंढ़ने लगे। उन्होंने बताया कि परिजनों को घर से करीब 500 मीटर दूर काफी भीड़ लगी हुई दिखी। उन्होंने वहां जाकर देखा तो मासूम योगेश का शव वहां पड़ा हुआ था। शव देखते ही योगेश की मां बेहोश होकर गिर गई। 

मासूम बच्चे का शव सबसे पहले देखने वाली प्रत्यक्षदर्शी महिला मल्लो देवी ने बताया कि वह दोपहर के समय वहां से गुजर रही थी। इस दौरान उसने बाइक सवार दो युवकों को देखा जो योगेश के शव को काटने का प्रयास कर रहे थे। महिला के शोर मचाने पर वे शव छोड़कर भाग खड़े हुए। उन युवकों के पास हथियार भी थे। बच्चा राजमार्ग स्थित बाबा जयगुरुदेव बालक-बालिका विद्या मंदिर में पढ़ रहा था। आज वह किसी कारणशव स्कूल नहीं गया था। 

दिनदहाड़े हुई इस घटना से गुस्साए लोग हाईवे पर आ गए और बच्चे का शव रखकर हाईवे जाम कर दिया। थोड़ी ही देर में हाईवे पर वाहनों की कतार लग गई। जाम की सूचना पर एसएसपी शलभ माथुर, एसपी सिटी अशोक मीणा, सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार सिंह आदि अधिकारियों ने जाम लगा रहे लोगों को सात दिन में घटना का खुलासा करने का आश्वासन देकर बमुश्किल जाम खुलवाया। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley