1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मथुरा: एक ही बाइक पर सवार पांच किशोर हादसे का शिकार, दो की मौत, तीन घायल

मथुरा: एक ही बाइक पर सवार पांच किशोर हादसे का शिकार, दो की मौत, तीन घायल

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में सोमवार दोपहर यमुना स्नान कर एक ही बाइक से घर लौट रहे पांच किशोर सामने से आ रहे कैंटर से जा भिड़े, जिससे उनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

Bhasha Bhasha
Published on: June 17, 2019 22:27 IST
RMassive accident in mathura. (Representative Image)- India TV
Image Source : PTI RMassive accident in mathura. (Representative Image)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में सोमवार दोपहर यमुना स्नान कर एक ही बाइक से घर लौट रहे पांच किशोर सामने से आ रहे कैंटर से जा भिड़े, जिससे उनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस के मुताबिक, बलदेव थाना क्षेत्र हथकौली गांव के पांच किशोर महावन के रमण रेती क्षेत्र में यमुना में नहाकर वापस गांव लौट रहे थे तभी नगला हरजीवन गांव के समीप उनकी बाइक सामने से आ रहे आयशर कैंटर ट्रक में जा घुसी, जिससे पांचों किशोर बुरी तरह से घायल हो गए। उनमें से दो - एरन (15) व सुमित - ने मदद मिलने से पूर्व ही दम तोड़ दिया। 

पुलिस ने घायल दीपक (15), पाटा (16) व अमन को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। परंतु उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने कैंटर चालक को हिरासत में ले लिया है तथा मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कानूनी कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment