1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा: निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से एक बच्चे की मौत, तीन घायल

नोएडा: निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से एक बच्चे की मौत, तीन घायल

यहां फेस-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर 63 ए में एक निर्मांणाधीन मकान की दीवार गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 21, 2018 23:48 IST
wall collapse- India TV
Image Source : PTI wall collapse

नोएडा: यहां फेस-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर 63 ए में एक निर्मांणाधीन मकान की दीवार गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस उपाधीक्षक (नगर) राजीव कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 63 ए में होटल संचालक रविंद्र का मकान बन रहा है। कल भूतल की खुदाई चल रही थी कि इसी दौरान भूतल की दीवार भरभराकर गिर गई। इस हादसे में हिमांशु (2 वर्ष), प्रकाश, दोसा और हेमराज मिट्टी के नीचे दब गए। 

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस और अन्य लोगों ने चारों को मिट्टी से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने हिमांशु को मृत घोषित कर दिया। हेमराज की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिंह ने बताया कि इस मामले में भूखंड के मालिक और इमारत का निर्माण करा रहे ठेकेदार के खिलाफ थाना फेस-3 में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment