1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. ग्रेटर नोएडा के चेरी काउंटी सोसाइटी में बड़ा हादसा, छठी मंजिल से गिरकर 9वीं की छात्रा की मौत

ग्रेटर नोएडा के चेरी काउंटी सोसाइटी में बड़ा हादसा, छठी मंजिल से गिरकर 9वीं की छात्रा की मौत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी चेरी काउंटी में गुरुवार की शाम एक बच्ची छठी मंजिल से गिर गई। उसे पास ही यथार्थ अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसने उपचार के दम तोड़ दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 13, 2019 8:39 IST
- India TV
A STUDENT DIED AFTER FALL FROM 6TH FLOOR IN CHERRY COUNTY SOCIETY

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी चेरी काउंटी में गुरुवार की शाम एक बच्ची छठी मंजिल से गिर गई। वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे पास ही यथार्थ अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसने उपचार के दम तोड़ दिया। पुलिस की माने तो बच्ची का नाम ख़ुशी था और वो 9वी की छात्रा थी।  

फ़िलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जाँच कर रही है जो भी साक्ष्य मिलेंगे उसी के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। चेरी काउंटी में रहने वालीं और हादसे की प्रत्यक्षदर्शी शैफाली ने बताया कि बच्ची टॉपर बी-3 की पांचवीं या छठी मंजिल से गिरी। उस समय करीब साढ़े पांच बजे थे। नीचे पार्क में और आसपास मौजूद लोग उस तरफ दौड़े। उसे उठाकर अस्पताल ले जाया गया। थोड़ी देर पहले जानकारी मिली है कि बच्ची की मौत हो गई है। 

बच्ची की उम्र करीब 15 वर्ष थी। हादसे की  वजह से पूरी सोसाइटी में खलबली मच गई। लेकिन बच्‍ची कैसे गिरी, क्या उसे किसी ने गिराया फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है। फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है और जाँच के बाद ही पता चलेगा की आखिर ख़ुशी कैसे गिरी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment