1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश में दो भयानक सड़क हादसे, 15 लोगों की मौत, 36 घायल

उत्तर प्रदेश में दो भयानक सड़क हादसे, 15 लोगों की मौत, 36 घायल

उत्तर प्रदेश के दो जिलों में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 15 लोगों की मौत हो गई जबकि 36 अन्य घायल हो गए।

Bhasha Bhasha
Published on: June 19, 2019 17:05 IST
Representative Image - India TV
Representative Image 

सम्भल-फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के दो जिलों में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 15 लोगों की मौत हो गई जबकि 36 अन्य घायल हो गए। संभल के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को देर रात संभल ज़िले के बहजोई थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा राजमार्ग पर लेहरावन गांव के पास केंटर और पिकअप वाहन की टक्कर हो गई। हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई तथा 11 अन्य घायल हो गए।

मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में एक बयान जारी कर दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने ज़िला प्रशासन के अधिकारियों को हादसे में घायल हुए लोगों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। उधर फतेहपुर जिले में चांदपुर थानाक्षेत्र के बिलारी-कौंह मोड़ के पास बुधवार को निजी बस और ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर में बस सवार सात यात्रियों की मौत हो गयी और 25 अन्य यात्री घायल हो गए। 

अपर पुलिस अधीक्षक पूजा यादव ने बताया कि चांदपुर थानाक्षेत्र के बिलारी-कौंह मोड़ के पास दोपहर को एक निजी बस और ट्रक में आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में बस सवार सात यात्रियों की मौके पर मौत हो गयी और 25 अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायल यात्रियों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद दोनों वाहनों के चालक भाग गए। मृतकों व घायलों की पहचान की जा रही है है।

योगी ने इस दुर्घटना में सात लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों के समुचित उपचार के प्रबंध करने के निर्देश दिये हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment