1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. ग्रेटर नोएडा: एवीजे हाइट्स सोसाइटी में 15 महीने की बच्ची की 10वीं मंजिल से गिरकर मौत

ग्रेटर नोएडा: एवीजे हाइट्स सोसाइटी में 15 महीने की बच्ची की 10वीं मंजिल से गिरकर मौत

ग्रेटर नोएडा की एवीजे हाइट्स सोसायटी के एच टावर में शुक्रवार को 15 महीने की बच्ची की 10वीं मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई।

Edited by: India TV News Desk [Updated:18 Aug 2018, 10:22 AM IST]
ग्रेटर नोएडा, एवीजे हाइट्स सोसाइटी, उत्तर प्रदेश- India TV
Image Source : FILE PHOTO ग्रेटर नोएडा: एवीजे हाइट्स सोसाइटी में 15 महीने की बच्ची की 10वीं मंजिल से गिरकर मौत

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा की एवीजे हाइट्स सोसायटी के एच टावर में शुक्रवार को 15 महीने की बच्ची की 10वीं मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई। इंदौर का रहने वाला परिवार अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए ग्रेटर नोएडा आया था। मूलरूप से इंदौर के रहने वाले सुमित श्रीवास्तव भारतीय सेना में कार्यरत हैं। उनकी वर्तमान नियुक्ति दिल्ली में है। वह पत्नी व बच्ची के साथ ग्रेटर नोएडा स्थित एवीजे सोसायटी में रहने ​वाले रिश्तेदार के घर आए थे।

बच्ची शुक्रवार दोपहर तीन बजे के करीब रोने लगी तो बच्ची की मां उसको गोद में लेकर फ्लैट से बाहर गैलरी में आ गई। वहां पांच साल की एक बच्ची भी मौजूद थी। बेटी को जमीन पर छोड़ कर उसकी मां कुछ देर के लिए फ्लैट में अंदर चली गई। इसी दौरान घुटनों के बल पर चलते चलते बच्ची सीढ़ियों के समीप पहुंच गई और ग्रिल में जाली नहीं लगी होने के कारण दसवीं मंजिल से नीचे गिर गई।

सोसाइटी के लोगों ने शोर मचाया तो परिवार के लोग बाहर निकले और बच्ची को लेकर तुरंत अस्पताल गए। जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि परिजनों ने लिखकर दिया है कि वह किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। जिसके बाद वह बच्ची के शव को लेकर इंदौर रवाना हो गए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: 15-month-old girl dies after falling from 10th floor in Greater Noida's AVJ Heights Society-
Write a comment