1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर YSR कांग्रेस के नेता जगनमोहन रेड्डी पर घातक हमला

विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर YSR कांग्रेस के नेता जगनमोहन रेड्डी पर घातक हमला

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर YSRCP के नेता जगनमोहन रेड्डी पर खतरनाक ढंग से हमला किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 25, 2018 14:52 IST
YSR Congress chief Jaganmohan Reddy attacked at Visakhapatnam Airport- India TV
YSR Congress chief Jaganmohan Reddy attacked at Visakhapatnam Airport

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर गुरुवार को YSR कांग्रेस पार्टी के नेता जगनमोहन रेड्डी पर खतरनाक ढंग से हमला किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हमले में जगन की बाईं बांह में घाव हो गया है। हमला करने वाला पकड़ा गया है लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं बताई गई है। हमलावर के पास से हमले में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया, जो मुर्गों की लड़ाई में इस्तेमाल होने वाला एक छोटा-सा चाकू था।

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त जगह मोहन रेड्डी एयरपोर्ट लाउंज में बोर्डिंग पास का इंतजार करने आए थे। इस दैरान एक अनजान युवक उनके पास आया और सेल्फी खिंचवाने का आग्रह करने लगा। बताया जा रहा है कि उसने रेड्डी से कुछ पूछा और अचानक उनके ऊपर हमला कर दिया। हमलावर को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया और अब उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, जगनमोहन रेड्डी को घटनास्थल से तुरंत इलाज के लिए ले जाया गया।

हमले में इस्तेमाल किया गया हथियार।

हमले में इस्तेमाल किया गया हथियार।

पुलिस का कहना है कि इस हमले के पीछे हमलावर के मकसद के बारे में पता लगाया जा रहा है। साथ ही इस बात की जानकारी ली जा रही है कि कहीं इस शख्स का संबंध किसी राजनीतिक पार्टी से तो नहीं है। फिलहाल पुलिस ने मामले के बारे में इससे ज्यादा जानकारी नहीं दी है। वहीं, इस हमले के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

वीडियो: विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर YSR कांग्रेस के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी पर घातक हमला

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment