1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. तेलंगाना BJP ने यशवंत और शत्रुघ्न सिन्हा को दी इस्तीफे की सलाह, कहा- दोनों ने सभी सीमाएं पार की

तेलंगाना BJP ने यशवंत और शत्रुघ्न सिन्हा को दी इस्तीफे की सलाह, कहा- दोनों ने सभी सीमाएं पार की

पार्टी से असंतुष्ट चल रहे यशवंत सिन्हा ने कई महीनों तक भाजपा पर निशाना साधने के बाद कल नई दिल्ली में एक राजनीतिक मंच शुरू किया...

Reported by: Bhasha [Published on:31 Jan 2018, 4:52 PM IST]
shatrughan sinha and yashwant sinha- India TV
shatrughan sinha and yashwant sinha

हैदराबाद: वरिष्ठ भाजपा नेता यशवंत सिन्हा द्वारा एक राजनीतिक मंच शुरू किए जाने के बाद पार्टी की तेलंगाना इकाई ने आज उन पर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने तथा शत्रुघ्न सिन्हा ने सभी सीमाएं पार कर ली हैं और उन्हें भाजपा छोड़ देनी चाहिए। भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के नेतृत्व में कई नेता इस मंच में शामिल हुए हैं।

पार्टी से असंतुष्ट चल रहे यशवंत सिन्हा ने कई महीनों तक भाजपा पर निशाना साधने के बाद कल नई दिल्ली में एक राजनीतिक मंच शुरू किया। इसे राष्ट्र मंच नाम दिया गया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह इस मंच में इसलिए शामिल हुए कि उन्हें अपने विचार रखने के लिए पार्टी में कोई मंच नहीं मिला। उन्होंने हालांकि कहा कि मंच को समर्थन देने के उनके फैसले को पार्टी विरोधी गतिविधि के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए क्योंकि यह राष्ट्रीय हित में है।

तेलंगाना भाजपा के प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने कहा कि पार्टी का मानना है कि राष्ट्रीय पार्टी जिस तरह से काम करती है, उसमें कुछ गरिमा होनी चाहिए और ‘‘इन दोनों नेताओं ने सभी सीमाएं पार कर ली हैं।’’

राव ने कहा कि वे वरिष्ठ नेता हैं और पार्टी उनके खिलाफ कोई अनुशासनिक कार्रवाई नहीं करना चाहती तथा अब यह उन पर है कि वे पार्टी से इस्तीफा दे दें और उसके बाद जो चाहें, करें। उन्होंने कहा कि हम महसूस करते हैं कि वे (दोनों नेता) चूके हुए नेता हैं। अगर वे भाजपा छोड़ कर कुछ करते हैं तो पार्टी को कोई परेशानी नहीं होगी।

राव ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा के टिकट पर लोकसभा के लिए निर्वाचित हुए हैं और उन्हें अब तक इस्तीफा दे देना चाहिए था।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: तेलंगाना BJP ने यशवंत और शत्रुघ्न सिन्हा को दी इस्तीफे की सलाह, कहा- दोनों ने सभी सीमाएं पार की
Write a comment
ipl-2019