1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राज्यवर्धन राठौर का सिब्बल से सवाल, पूछा-सबूत तलाशने बालाकोट जाएंगे?

राज्यवर्धन राठौर का सिब्बल से सवाल, पूछा-सबूत तलाशने बालाकोट जाएंगे?

ना सिर्फ कपिल सिब्बल बल्कि कांग्रेस के मनीष तिवारी, दिग्विजय सिंह ने भी एयरस्ट्राइक को लेकर सवाल पूछे थे।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:05 Mar 2019, 10:13 AM IST]
राज्यवर्धन राठौर का सिब्बल से सवाल, पूछा-सबूत तलाशने बालाकोट जाएंगे?- India TV
राज्यवर्धन राठौर का सिब्बल से सवाल, पूछा-सबूत तलाशने बालाकोट जाएंगे?

नई दिल्ली: केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में वायुसेना की एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल पर करारा पलटवार किया है। राठौर ने ट्वीट करके कहा है कि आपको इंटेलीजेंस एजेंसी से ज्यादा भरोसा अन्तर्राष्ट्रीय मीडिया पर है। आपको इस बात पर खुशी होती है कि जब आपके हवाले से मीडिया कहती है कि हमारी एयर स्ट्राइक में कोई नुकसान नहीं हुआ।

Related Stories

उन्होंने कपिल सिब्बल पर करारा पलटवार करते हुए पूछा कि जैसे ईवीएम के खिलाफ सबूत ढूंढने लंदन चले गये थे क्या वैसे ही आप बालाकोट में जाकर ये पता लगाने की कोशिश करेंगे कि एयर स्ट्राइक में नुकसान हुआ या नहीं?

बता दें कि सोमवार को कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि मोदी जी, दुनिया की कई बड़ी मीडिया कंपनियां इस बात को कह रही हैं कि बालाकोट में कोई आतंकी नहीं मारा गया है। क्या ये सभी पाकिस्तान समर्थक हैं? क्या आप आतंकवाद का भी राजनीतिकरण कर रहे हैं?

ना सिर्फ कपिल सिब्बल बल्कि कांग्रेस के मनीष तिवारी, दिग्विजय सिंह ने भी एयरस्ट्राइक को लेकर सवाल पूछे थे। दिग्विजय सिंह ने कहा था कि जिस तरह अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन को मारने के सबूत सामने रखे थे, उसी तरह भारत सरकार को बालाकोट में की गई एयरस्ट्राइक के सबूतों को सामने रखना चाहिए।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: राज्यवर्धन राठौर का सिब्बल से सवाल, पूछा-सबूत तलाशने बालाकोट जाएंगे? - Will you go to Balakot to check losses in IAF strikes? - Union minister Rajyavardhan Rathore asks Kapil Sibal
Write a comment
ipl-2019