1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कोई भाजपा नेता दस लोगों से कुकर्म करवाए, हम 20 लाख रुपये देंगे: आप नेता

कोई भाजपा नेता दस लोगों से कुकर्म करवाए, हम 20 लाख रुपये देंगे: आप नेता नवीन जयहिंद

आप की हरियाणा इकाई के प्रमुख नवीन जयहिंद ने राज्य में एक युवती के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म पर मंगलवार को एक नया विवाद खड़ा करते हुए कहा कि अगर कोई भाजपा नेता 10 लोगों से कुकर्म करवाता है तो वह उसे 20 लाख रुपये देंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 19, 2018 7:28 IST
आप- India TV
Image Source : ANI कोई भाजपा नेता दस लोगों से कुकर्म करवाए, हम 20 लाख रुपये देंगे: आप नेता

चंडीगढ़: आप की हरियाणा इकाई के प्रमुख नवीन जयहिंद ने राज्य में एक युवती के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म पर मंगलवार को एक नया विवाद खड़ा करते हुए कहा कि अगर कोई भाजपा नेता 10 लोगों से कुकर्म करवाता है तो वह उसे 20 लाख रुपये देंगे।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के पति जयहिंद ने रेवाड़ी सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को मुआवजे के तौर पर केवल दो लाख रुपये दिए जाने पर हरियाणा में भाजपा सरकार की निंदा करते हुए यह टिप्पणी की।

आम आदमी पार्टी के नेता ने आरोप लगाया कि राज्य में भाजपा सरकार कानून एवं व्यवस्था और महिला सुरक्षा के मोर्चे पर पूरी तरह विफल रही है। जयहिंद ने रोहतक में पत्रकारों से कहा कि क्या एक महिला की इज्जत की कीमत दो लाख रुपये है? मुख्यमंत्री ‘साहब’ शर्म आनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा का कोई नेता दस लोगों से कुकर्म करवाए, 20 लाख हम देंगे उनको। अरे इज्जत की कोई कीमत होती है क्या? जब आप नेता से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment