1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कांग्रेस लोक चुनाव के लिए समान विचारधारा वाले सभी दलों के साथ गठबंधन करेगी: प्रियंका चतुर्वेदी

कांग्रेस लोक चुनाव के लिए समान विचारधारा वाले सभी दलों के साथ गठबंधन करेगी: प्रियंका चतुर्वेदी

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी 2019 के आम चुनावों के लिये समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन करेगी और सत्ता में लौटेगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 29, 2018 23:12 IST
कांग्रेस, लोकसभा चुनाव, प्रियंका चतुर्वेदी- India TV
कांग्रेस लोक चुनाव के लिए समान विचारधारा वाले सभी दलों के साथ गठबंधन करेगी: प्रियंका चतुर्वेदी

कोलकाता: कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी 2019 के आम चुनावों के लिए समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन करेगी और सत्ता में लौटेगी। चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस हालांकि पार्टी की विचारधारा और मूल्यों से समझौता नहीं करेगी।

पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता चतुर्वेदी ने कहा कि हम सिर्फ गठबंधन करने के लिए अपनी विचारधारा और मूल्यों के साथ समझौता करने के लिये बाध्य नहीं हैं। हम सभी विपक्षी राजनैतिक दलों से संपर्क करेंगे और हालात की हमारी और उनकी समझ के आधार पर गठबंधन बनाया जाएगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या कांग्रेस के प्रस्तावित विपक्षी गठबंधन में तृणमूल कांग्रेस भी शामिल होगी तो उन्होंने कहा कि इसमें वो सभी राजनैतिक दल होंगे जो हमारे देश की बुनियादी प्रकृति और विचार में विश्वास करते हैं और लोगों को धर्म और जाति के आधार पर बांटने में भरोसा नहीं करते हैं। राफेल घोटाले पर राकांपा अध्यक्ष शरद पवार की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पवार ने किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban