1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. देखें: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल को किया ट्रोल, मदद के लिए आगे आए नितिन गडकरी

देखें: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल को किया ट्रोल, मदद के लिए आगे आए नितिन गडकरी

देश की राजधानी दिल्ली में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ट्रोल किया गया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:28 Dec 2018, 9:33 AM IST]
When Nitin Gadkari came to Arvind Kejriwal's rescue after people trolled him by coughing | ANI- India TV
When Nitin Gadkari came to Arvind Kejriwal's rescue after people trolled him by coughing | ANI

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ट्रोल किया गया। खास बात यह रही कि इस दौरान केजरीवाल की मदद के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और डॉक्टर हर्षवर्धन सामने आए। आपको बता दें कि कार्यक्रम में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के संबोधन के दौरान खांसने की आवाज निकाल कर बाधा पहुंचाई। 2016 तक कफ की समस्या से जूझ रहे केजरीवाल का मजाक बनाने वाले इस वाकए ने मुख्यमंत्री को पसोपेश में डाल दिया। उन्होंने दर्शकों से शांति बनाए रखने की भी अपील की।

केजरीवाल के भाषण शुरू करते ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने खांसने की आवाज निकाल कर उनका मजाक बनाया। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने उनसे शांत रहने की अपील की पर इसका कुछ खास असर नहीं हुआ। जब लोगों की आवाज ज्यादा तेज हो गई तो गडकरी और हर्षवर्द्धन ने हस्तक्षेप किया और लोगों से शांत रहने को कहा। इससे पहले केजरीवाल ने भी लोगों से शांत रहने की अपील की थी। गडकरी इस वीडियो में लोगों से कहते सुने जा सकते हैं, ‘आप शुरू करिए। जरा शांत रहिए प्लीज, सरकारी कार्यक्रम है, शांत रहिए। सुनिए तो।’ इसके बाद केजरीवाल ने फिर अपना संबोधन शुरू किया।


कार्यक्रम का आयोजन स्वच्छ गंगा राष्ट्रीय परियोजना और दिल्ली जल बोर्ड की ओर से यमुना स्वच्छता कार्यक्रम के उद्घाटन पर किया गया था। कार्यक्रम में केंद्रीय जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी और पर्यावरण मंत्री हर्षवर्द्धन भी शामिल हुए। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, राज्य के जल संसाधन मंत्री सत्यपाल सिंह और दिल्ली से भाजपा सांसद तथा कार्यकर्ता भी वहां उपस्थित थे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: WATCH: When Nitin Gadkari came to Arvind Kejriwal's rescue after people trolled him by coughing
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019