1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को बताया ‘दुर्घटना’, केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार

दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को बताया ‘दुर्घटना’, केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार

आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद देश में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश का माहौल है। 

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:05 Mar 2019, 1:37 PM IST]
VK Singh hits back at Digvijay Singh | PTI File- India TV
VK Singh hits back at Digvijay Singh | PTI File

रांची: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी 2019 को CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह 'दुर्घटना' बताकर विवादों के घेरे में आ गए हैं। उनके बयान के बाद केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने पलटवार करते हुए पूछा है कि राजीव गांधी की हत्या दुर्घटना थी या आतंकी घटना। इस दौरान वीके सिंह ने यह भी कहा कि पाकिस्तान के बालाकोट में वायुसेना द्वारा किए गए हवाई हमले में एक अनुमान के तौर पर लगभग 250 आतंकी मारे गए हैं। 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय के बयान पर वीके सिंह ने कहा, 'मैं पूरे सम्मान के साथ दिग्विजय सिंह से पूछना चाहता हूं कि राजीव गांधी की हत्या एक दुर्घटना थी या आतंकी घटना? मेरे इस सवाल का वह जवाब दे दें, बाकी बाद में बात में करेंगे।' आपको बता दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा था, 'पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है, जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर प्रश्न चिन्ह लग रहा है।' 

बाद में दिग्विजय सिंह ने एक अन्य ट्वीट में सफाई देते हुए बीजेपी पर फिर सवाल दागा। उन्होंने ट्वीट किया, 'पुलवामा आतंकी हमला था इसमें क्या शक है? लेकिन फिर से मोदी जी की ट्रोल आर्मी मूल प्रश्न का उत्तर देने से कतरा रही है। मोदी जी ने कहा था नोटबंदी से आतंकवाद समाप्त हो जाएगा लेकिन और बढ़ गया। '300' आतंकवादियों को मारकर जैश-ए-मोहम्मद को भारी नुकसान पहुंचाया लेकिन कश्मीर में आतंकवादी हमले जारी हैं। आखिर मोदी जी देश को वस्तुस्थति से अवगत कराने से क्यों बच रहे हैं?'

आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद देश में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश का माहौल है। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने ली थी, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Was Rajiv Gandhi's assassination accident or terrorist incident, VK Singh hits back at Digvijay Singh
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019