1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अगर आप चाहते हैं कि आपका बच्चा ‘चौकीदार’ बने तो मोदी को वोट दें: अरविंद केजरीवाल

अगर आप चाहते हैं कि आपका बच्चा ‘चौकीदार’ बने तो मोदी को वोट दें: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि अगर लोग चाहते हैं कि उनके बच्चे ‘चौकीदार’ बनें तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देना चाहिए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 20, 2019 14:10 IST
‘अगर आप चाहते हैं कि आपका बच्चा ‘चौकीदार’ बने तो मोदी को वोट दें’- India TV
‘अगर आप चाहते हैं कि आपका बच्चा ‘चौकीदार’ बने तो मोदी को वोट दें’

नयी दिल्ली: भाजपा के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान पर तंज कसते हुए आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि अगर लोग चाहते हैं कि उनके बच्चे ‘चौकीदार’ बनें तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि अगर वे अच्छी शिक्षा चाहते हैं तो उन्हें आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान करना चाहिए।

Related Stories

केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा है कि मोदी चाहते हैं कि पूरा देश ‘चौकीदार’ बनने की कोशिश करे। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने हिंदी में किए गए एक ट्वीट में कहा ‘‘अगर लोग चाहते हैं कि उनके बच्चे चौकीदार बनें तो उन्हें मोदी के लिए वोट देना चाहिए लेकिन अगर वह चाहते हैं कि उनके बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले और वे डॉक्टर, इंजीनियर या वकील बनें तो उन्हें आम आदमी पार्टी को वोट देना चाहिए।’’

मोदी ने शनिवार को अपने समर्थकों से ‘‘मैं भी चौकीदार’’ अभियान आगे बढ़ाने की अपील करते हुए कहा था कि भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ाई में वह अकेले नहीं हैं। इसके बाद से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के नेताओं, पदाधिकारियों ने इस अभियान से खुद को जोड़ते हुए अपने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपने नामों के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ लिया।

बता दें कि पीएम मोदी ने अपनी रैलियों में खुद को देश का चौकीदार कहा था। इसके बाद राहुल ने राफेल डील में घोटाले का आरोप लगाकर पीएम मोदी पर हमला बोलना शुरू किया और अपनी हर रैली में 'चौकीदार चोर है' कहा। इसके बाद मुद्दे को भुनाते हुए बीजेपी ने 'मैं भी चौकीदार हूं' विडियो लॉन्च कर दिया। जिसके बाद से इस शब्द पर राजनीति लगातार जारी है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban