1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. चार अगस्त से शुरू होगी वसुंधरा राजे की 40 दिवसीय 'सुराज गौरव यात्रा'

चार अगस्त से शुरू होगी वसुंधरा राजे की 40 दिवसीय 'सुराज गौरव यात्रा'

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजसमंद जिले से शुरू होने वाली 40 दिवसीय 'सुराज गौरव यात्रा' को चार अगस्त को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 26, 2018 9:18 IST
Vasundhara Raje 40-day Suraj Gaurav Yatra will start...- India TV
Vasundhara Raje 40-day Suraj Gaurav Yatra will start from August 4

जयपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजसमंद जिले से शुरू होने वाली 40 दिवसीय 'सुराज गौरव यात्रा' को चार अगस्त को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने बताया कि 40 दिवसीय 'सुराज गौरव यात्रा’ प्रदेश के सभी संभागों में होकर गुजरेगी। यात्रा का समापन सितम्बर में अजमेर में होगा जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सम्बोधित करेंगे। (खुलासा: मोदी सरकार ने UPA से सस्ता खरीदा राफेल, हर विमान पर बचाए 59 करोड़ रुपये )

यात्रा उदयपुर संभाग से शुरू होकर भरतपुर, जोधपुर, बीकानेर, कोटा, और जयपुर संभागों में होकर गुजरेगी। यात्रा का समापन अजमेर संभाग में होगा। उन्होंने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसुंधरा राजे की 40 दिवसीय सुराज गौरव यात्रा को उदयपुर संभाग के चारभुजानाथ मंदिर से हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। अजमेर संभाग में यात्रा के समापन सभा को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सम्बोधित करेंगे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv