1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मेरठ में बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर पर अंधाधुंध फायरिंग, ग्रेनेड भी फेंका

मेरठ में बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर पर अंधाधुंध फायरिंग, ग्रेनेड भी फेंका

गौरतलब है कि विधायक संगीत सोम को जेड प्लस की सिक्योरिटी मिली हुई है। उनकी सुरक्षा में सीआरपीएफ और यूपी पुलिस के करीब 15 जवान तैनात थे लेकिन इन सबके बावजूद हमलावर हमला कर फरार हो गए।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:27 Sep 2018, 7:21 AM IST]
मेरठ में बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर पर अंधाधुंद फायरिंग, ग्रेनेड भी फेंका- India TV
मेरठ में बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर पर अंधाधुंद फायरिंग, ग्रेनेड भी फेंका

नई दिल्ली: बीजेपी विधायक संगीत सोम के मेरठ स्थित घर पर बुधवार रात कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया। संगीत सोम सरधना से बीजेपी विधायक हैं। उनके बंगले पर बुधवार रात हमला हुआ। अज्ञात कार सवार बदमाशों ने संगीत सोम के बंगले पर पहले हैंड ग्रेनेड फेंका और फिर बंगले के मेन गेट पर तैनात गार्ड को निशाना बनाकर चार से पांच राउंड फायरिंग की लेकिन गनीमत ये रही कि इस हमले में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। हैंड ग्रेनेड में ब्लास्ट नहीं हुआ जबकि गोलियां किसी भी गार्ड को नहीं लगी। वारदात के वक्त संगीत सोम घर पर ही थे। घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

एसएसपी मेरठ ने बताया, "सिक्योरिटी गार्ड ने जानकारी दी कि रात 12.45 बजे हमला हुआ। हमें मौके से गोलियों के खोखे मिले हैं और फॉरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है। घटनास्थल से एक हैंड ग्रेनेड भी मिला है, जो किसी कारणवश फटा नहीं। कोई भी घायल नहीं हुआ है। गार्ड के केबिन और मेन गेट को निशाना बनाकर फायरिंग की गई। हम सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं।"

वहीं संगीत सोम ने बताया कि उन्हें कोई धमकी नहीं मिली थी लेकिन दो साल पहले एक कॉल आई थी जिसमें ग्रेनेड से मारने की धमकी दी गई थी। गौरतलब है कि विधायक संगीत सोम को जेड प्लस की सिक्योरिटी मिली हुई है। उनकी सुरक्षा में सीआरपीएफ और यूपी पुलिस के करीब 15 जवान तैनात थे लेकिन इन सबके बावजूद हमलावर हमला कर फरार हो गए।

संगीत सोम बुधवार की देर रात मेरठ में ही एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने आवास पर लौटे थे। उनके काफिले में सात गाड़िया थी। उनकी गाड़ी को भी निशाना बनाने का बदमाशों का प्लान था। जब वह घर के अंदर चले गए तो बदमाशों ने घर के अंदर हैंड ग्रेनेड फेंका ताकि आवास के अंदर वह फट जाए, लेकिन हैंड ग्रेनेड नहीं फटा। बता दें कि कुछ दिन पहले रूड़की में सोम की एक जनसभा में भी धमाका हुआ था। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है कि इस हमले के पीछे किसका हाथ है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: मेरठ में बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर पर अंधाधुंध फायरिंग, ग्रेनेड भी फेंका - Uttar Pradesh: Unidentified people attack house of BJP MLA Sangeet Som in Meerut
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019